Monday , July 15 2024
Home / छत्तीसगढ़ / छत्तीसगढ़: बाइक सवार दंपती को ट्रक ने पीछे से मारी टक्कर

छत्तीसगढ़: बाइक सवार दंपती को ट्रक ने पीछे से मारी टक्कर

दुर्ग के कुम्हारी में ट्रक ने बाइक सवार दंपती को पीछे से टक्कर मारी दी, इस घटना में चार साल की बच्ची की मौत हो गई। वहीं, बच्ची की मां को सिर पर चोट आई है।

दुर्ग के कुम्हारी में ट्रक ने बाइक सवार दंपती को पीछे से टक्कर मारी दी, इस घटना में चार साल की बच्ची की मौत हो गई। वहीं, बच्ची की मां को सिर पर चोट आई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है और उसकी मां को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है।

जानकारी के मुताबिक, कुम्हारी थाना क्षेत्र के ओवर ब्रिज में सुबह दुर्ग से रायपुर की और जा रहे दंपती को ट्रक ने पीछे टक्कर मारी दी। जिससे बाइक सवार दंपती गिर गए और बीच में बैठी चार साल की बच्ची ट्रक के पहिए के नीचे आ गई। जिससे घटनास्थल पर ही बच्ची को मौत हो है। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर कुम्हारी पुलिस पहुंचकर शव को पीएम के लिए भिजवा दिया और घायल उसकी मां कोअस्पताल में भर्ती कराया गया है। बच्ची की पहचान कुमारी रियांसी चिचगढ़ जिला गोदिया महाराष्ट्र के रूप में की है। घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया है पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है।

कुम्हारी थाना प्रभारी जनक कुर्रे ने बताया कि पुलिस को दुर्घटना होने को सूचना मिलने पर मौके पर स्टाफ के साथ घटनास्थल पहुंचे। जहां पर चार साल की बच्ची को ट्रक ने कुचल दिया और उसकी मां को सिर पर चोट लगी थी। बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। वहीं, घायल उसकी मां को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया है। ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है। ट्रक को जब्त कर ट्रक चालक की तलाश की जा रही है।