Tuesday , July 16 2024
Home / खास ख़बर / गोरखपुर: 10 दिनों तक अपने-अपने बिजली घरों की मॉनिटरिंग करें अवर अभियंता

गोरखपुर: 10 दिनों तक अपने-अपने बिजली घरों की मॉनिटरिंग करें अवर अभियंता

जूनियर इंजीनियर संघ के क्षेत्रीय अध्यक्ष ने शहरवासियों से अनुरोध किया कि यदि कहीं भी किसी भी फाॅल्ट आने के कारण विद्युत आपूर्ति बाधित होती है तो कृपया धैर्य न खोएं। विद्युतकर्मियों के साथ अभद्रता भी न करें। किसी भी स्थिति में गर्मी में कूड़ा, किसी भी ट्रांसफॉर्मर अथवा पोल या केबल के पास न तो फेंके और न ही जलाएं।

राज्य विद्युत परिषद जूनियर इंजीनियर संगठन के पदाधिकारियों ने रविवार को आयोजित मासिक बैठक में भीषण गर्मी से ओवरलोड हो रहे सिस्टम में बेहतर बिजली आपूर्ति पर चर्चा की।

क्षेत्रीय अध्यक्ष शिवम चौधरी ने कहा कि नगर के सभी अवर अभियंता अगले 10 दिनों तक रात आठ बजे तक अपने-अपने बिजलीघर पर रहकर मॉनिटरिंग करें, क्योंकि इस दौरान बिजली खपत अधिक होती है। इसके साथ ही 24 घंटे निर्बाध आपूर्ति देने की पूरी कोशिश करें।

अध्यक्ष अमित यादव ने कहा कि अगले 10-15 दिन सभी के लिए बेहद चुनौती भरे हैं। अवर अभियंताओं को किसी भी बिजली उपकरण की जरूरत पड़े तो वह व्हाट्सएप ग्रुप में बताएं। क्षेत्रीय सचिव प्रमोद यादव ने कहा कि सभी अवर अभियंता बिजली बाधित होने की दशा में सीयूजी नंबर पर कॉल करने वाले उपभोक्ताओं को सही और स्पष्ट जानकारी देंगे। यदि किसी का कॉल नहीं उठ पाता है तो तुरंत कॉल बैक करेंगे।

शहरवासियों से अनुरोध भी किया कि यदि कहीं भी किसी भी फाॅल्ट आने के कारण विद्युत आपूर्ति बाधित होती है तो कृपया धैर्य न खोएं। विद्युतकर्मियों के साथ अभद्रता भी न करें। किसी भी स्थिति में गर्मी में कूड़ा, किसी भी ट्रांसफॉर्मर अथवा पोल या केबल के पास न तो फेंके और न ही जलाएं। इस मौके पर श्याम सिंह, राम जनक सिंह, मनोज यादव, सत्येंद्र कुमार, इन्दलराम, रणंजय सिंह आदि मौजूद रहे।