Monday , July 15 2024
Home / मनोरंजन / ‘देवरा’ में एनटीआर और जान्हवी के बीच दिखेगी शानदार केमिस्ट्री

‘देवरा’ में एनटीआर और जान्हवी के बीच दिखेगी शानदार केमिस्ट्री

‘देवरा’ में एनटीआर और जान्हवी कपूर की जोड़ी पहली बार पर्दे पर नजर आने वाली है। निर्माता दोनों कलाकारों पर फिल्म का एक रोमांटिक गाना फिल्मा रहे हैं, जिसकी शूटिंग इस खूबसूरत देश में की जा रही है।

‘देवरा’ इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। जूनियर एनटीआर और जान्हवी कपूर की ये फिल्म लगातार सुर्खियां बटोर रही है। इस फिल्म में पहली बार ये जोड़ी पर्दे पर नजर आने वाली है, जिसको लेकर दोनों कलाकारों के फैंस काफी उत्साहित हैं। निर्माता भी इस बात से भली-भांति परिचित हैं, इसलिए दोनों कलाकारों के ऊपर फिल्म का एक रोमांटिक गाना शूट कर रहे हैं, जिसकी शूटिंग इस देश में की जा रही है।

थाईलैंड में चल रही है एक गाने की शूटिंग
फैंस को जूनियर एनटीआर और जान्हवी कपूर के बीच शानदार केमिस्ट्री देखने को मिलने वाली है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिलहाल फिल्म के एक गाने की शूटिंग थाईलैंड के खूबसूरत जगहों पर चल रही है। निर्माता इन दोनों की जोड़ी को बेहतर दिखाने के लिए कोई कसर बाकी नहीं छोड़ना चाहते। फैंस के लिए दोनों कलाकारों को इस गाने में एक साथ देखना किसी तोहफे से कम नहीं होगा।

गोवा में फिल्माया गया है खतरनाक एक्शन सीक्वेंस
हाल में ही जूनियर एनटीआर एक थका देने वाले एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग कर के गोवा से लौटे थे। इस शेड्यूल के दौरान उन्होंने सैफ अली खान के साथ अपने सीन्स शूट किए। इस पूरे शूटिंग शेड्यूल को कठोर मौसम में फिल्माया गया है। गोवा में शूटिंग समाप्त हो जाने के बाद सिनेमैटोग्राफर रत्नावेलु ने एक ट्वीट भी किया था। उन्होंने इस पूरे एक्शन सीक्वेंस को दिलचस्प बताया और सभी को उनकी कड़ी मेहनत के लिए धन्यवाद भी किया है।

27 सितंबर को रिलीज होगी फिल्म
बताते चलें कि ‘देवरा’ का निर्देशन कोर्टला शिवा कर रहे हैं। यह ‘जनता गराज’ के बाद उनकी दूसरी फिल्म है। ‘जनता गराज’ में भी एनटीआर ने काम किया था। अब ‘देवरा’ में वह एक खतरनाक अवतार में नजर आने वाले हैं। फिल्म में हिंदी फिल्मों के कलाकार सैफ अली खान और जान्हवी कपूर भी दिखेंगे। दोनों की यह डेब्यू तेलुगु फिल्म है। फिल्म की कहानी समुद्र के रास्ते में होने वाली तस्करी पर आधारित हो सकती है। फिल्म इस साल 27 सितंबर को रिलीज हो रही है।