Monday , July 15 2024
Home / मनोरंजन / ‘द दिल्ली फाइल्स’ के लिए कास्टिंग अलर्ट…

‘द दिल्ली फाइल्स’ के लिए कास्टिंग अलर्ट…

विवेक रंजन अग्निहोत्री की फिल्म ‘द दिल्ली फाइल्स’ को लेकर दर्शकों में अभी से ही काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। पिछले दिनों उन्होंने एक ट्वीट में कहा था कि वे अपनी इस फिल्म को भी किसी बड़े कलाकार के साथ नहीं बनाने जा रहे हैं। उनके लिए कलाकार से ज्यादा जरुरी फिल्म की कहानी और कंटेट है।

‘द कश्मीर फाइल्स’ से मशहूर हुए निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री ने अपनी आने वाली फिल्म ‘द दिल्ली फाइल्स’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इस फिल्म का निर्माण वे काफी बड़े पैमाने पर करने जा रहे हैं। आज निर्देशक ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से एक ट्वीट करते हुए ‘द दिल्ली फाइल्स’ के बारे में एक अपडेट को अपने फैंस के संग साझा किया है। विवेक अग्निहोत्री ‘द दिल्ली फाइल्स’ के लिए अभिनेताओं की तलाश कर रहे हैं जो उनकी इस फिल्म में गांधी और जिन्ना की भूमिका निभा सके। आइए जानते हैं निर्देशक इस किरदार को निभाने वाले कलाकारों में किन-किन खूबियों की तलाश कर रहे हैं।

‘गांधी’ के किरदार के लिए हीरो की तलाश
‘द दिल्ली फाइल्स’ के लिए निर्देशक विवेक अग्निहोत्री को दो बेहतरीन कलाकारों की तलाश है जो महात्मा गांधी और मोहम्मद अली जिन्ना के किरदारों को निभा सके। निर्देशक ने गांधी के किरदार के लिए ट्वीट करते हुए लिखा है, ‘अगर आप ‘द दिल्ली फाइल्स’ मोहनदास करमचंद गांधी की भूमिका निभाना चाहते हैं तो गांधी जी के कॉस्टयूम में उनके किसी भी ऐतिहासिक भाषण को 60 सेकंड के क्लिप में रिकॉर्ड करके भेजें। रिकॉर्डिंग भेजने की आखिरी तारीख 1 जुलाई 2024 है’।

‘द दिल्ली फाइल्स’ के लिए जिन्ना की खोज
विवेक अग्निहोत्री ‘द दिल्ली फाइल्स’ के निर्माण में कोई भी समझौता नहीं करना चाहते हैं। वे इस फिल्म की प्रमाणिकता को लेकर काफी सजग हैं। आज निर्देशक ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से एक कास्टिंग अलर्ट के लिए पोस्ट साझा किया है। विवेक ने अपने पोस्ट में लिखा है, ‘मैं बुद्धा और अभिषेक अग्रवाल आर्ट्स के सौजन्य से ऐसे कलाकारों को ढूंढ रहा हूं जो ‘द दिल्ली फाइल्स’ में जिन्ना की भूमिका निभा सके। इसके लिए आपको जिन्ना के किसी भी ऐतिहासिक भाषण का एक वीडियो रिकॉर्ड करके 1 जुलाई 2024 तक भेज देना है’।

दर्शकों में ‘द दिल्ली फाइल्स’ को लेकर उत्साह
विवेक रंजन अग्निहोत्री की फिल्म ‘द दिल्ली फाइल्स’ को लेकर दर्शकों में अभी से ही काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। पिछले दिनों उन्होंने एक ट्वीट में कहा था कि वे अपनी इस फिल्म को भी किसी बड़े कलाकार के साथ नहीं बनाने जा रहे हैं। उनके लिए कलाकार से ज्यादा जरुरी फिल्म की कहानी और कंटेट है। सूत्रों की मानें तो साल 2025 में ‘द दिल्ली फाइल्स’ सिनेमाघरों में दस्तक देगी।