Thursday , July 4 2024
Home / मनोरंजन / करण जोहर की इस बॉलीवुड फिल्म का हॉलीवुड रीमेक बनाएगी 87इलेवन एंटरटेनमेंट

करण जोहर की इस बॉलीवुड फिल्म का हॉलीवुड रीमेक बनाएगी 87इलेवन एंटरटेनमेंट

वेब सीरीज “जॉन विक” के निर्देशक चाड स्टेल्स्की और उनकी प्रोडक्शन कंपनी 87इलेवन एंटरटेनमेंट एक हिंदी फिल्म का अंग्रेजी रीमेक बनाने की तैयारी में है। इसे लॉयंसगेट ऐप पर प्रसारित किया जाएगा।

दरअसल निखिल नागेश भट द्वारा निर्देशित फिल्म ‘किल’ 5 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ऐसे में इससे पहले इस तरह का निर्णय आना किसी सरप्राइज से कम नहीं है। बता दें यह पहली बार है जब कोई हिंदी-भाषा की फिल्म उत्तरी अमेरिका और यूके में थियेट्रिकल रिलीज के लिए हॉलीवुड स्टूडियो के साथ साझेदारी कर रही है।

इस पर बात करते हुए निर्देशक स्टेल्स्की ने एक बयान में कहा, “‘किल’ नागेश भट्ट की सबसे वाइल्ड और क्रिएटिव एक्शन मूवीज में से है जिसे मैंने हाल ही में देखा है। निखिल ने इस फिल्म में जिस तरह से एक्शन सीक्वेंस परफॉर्म करवाए हैं वो लार्ज ऑडियंस तक पहुंचने चाहिए। इसे अंग्रेजी भाषा में बनाना और भी ज्यादा एक्साइटिंग होने वाला है। मैं आने वाले समय में निखिल, करण, अपूर्व, गुनीत और अचिन के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं।”

क्या है फिल्म की कहानी?
वहीं फिल्म की कहानी की बात करें तो इसमें सेना कमांडो अमृत के किरदार में नजर आ रहे लक्ष्य लालवानी को पता चलता है कि उसकी प्रेमिका तूलिका (तान्या मानिकतला) की सगाई उसकी इच्छा के विरुद्ध हो रही है। इसलिए वह वो इस शादी को रोकने और अपने सच्चे प्यार से दोबारा मिलने के लिए नई दिल्ली जाने वाली उस ट्रेन में चढ़ जाता है। लेकिन उसकी यात्रा में अजीब सा मोड़ तब आता है जब कुछ चाकूधारी चोरों का एक गिरोह रास्ते में निर्दोष यात्रियों को परेशान कर रहा होता है। अमृत इन सभी को बचाने की जिम्मेदारी लेता है।

राघव जुयाल के किरदार की हो रही तारीफ
करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी फिल्म ‘किल’ अपनी रिलीज से पहले ही काफी सुर्खियां बटोर चुकी है। इस फिल्म में राघव जुयाल खलनायक की भूमिका में नजर आएंगे जिसके लिए उनकी तारीफ फिल्म रिलीज से पहले ही होने लगी है। गुनीत मोंगा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने राघव जुयाल के किरदार के लिए कुल 100 इंटरव्यू लिए थे और तब जाकर उन्हें फाइनल किया है।