Thursday , July 4 2024
Home / छत्तीसगढ़ / छत्तीसगढ़ हेल्प वेलफेयर सोसाइटी के वृक्षारोपण कार्यक्रम में सम्मिलित हुईं विधायक उदेश्वरी पैकरा

छत्तीसगढ़ हेल्प वेलफेयर सोसाइटी के वृक्षारोपण कार्यक्रम में सम्मिलित हुईं विधायक उदेश्वरी पैकरा

बलरामपुर रामानुजगंज जिला चिकित्सालय में छत्तीसगढ़ हेल्प वेलफेयर सोसाइटी के तत्वाधान में वृक्षारोपण कार्यक्रम विधायक उधेश्वरी पैकरा, जिला अध्यक्ष ओमप्रकाश जायसवाल, डीएफओ अशोक तिवारी, रेंजर निखिल सक्सेना की उपस्थिति में आयोजित किया गया। इस दौरान जिला चिकित्सालय परिसर में वृक्षारोपण कर वृक्ष को बचाने का भी संकल्प लिया गया।

इस अवसर पर विधायक उद्धेश्वरी पैकरा ने छत्तीसगढ़ हेल्प वेलफेयर सोसाइटी के कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ वेलफेयर सोसाइटी के द्वारा समय-समय पर विभिन्न सामाजिक कार्यक्रम कराए जाते हैं उसी कड़ी में आज वृक्षारोपण कार्यक्रम आयोजित कराया गया जिसमें मुझे सम्मिलित होने का अवसर मिला। उन्होंने अधिक से अधिक वृक्ष लगाने की अपील लोगों से की। भाजपा जिला अध्यक्ष ओमप्रकाश जायसवाल ने कहा कि हम सबको वृक्ष को लगाने के साथ-साथ वृक्ष के रक्षा का भी संकल्प लेना चाहिए।

डीएफओ अशोक तिवारी ने कहा की पर्यावरण रक्षा के लिए हम सबको अब जागरूक होने की आवश्यकता है। हम सबके जागरूकता से ही पर्यावरण बचेगा। छत्तीसगढ़ हेल्प वेलफेयर सोसाइटी के आकाश तिवारी ने कहा कि जिला चिकित्सालय में पूर्व में भी वृक्षारोपण कार्यक्रम आयोजित किया गया था वही यह दूसरी बार वृक्षारोपण का कार्यक्रम यहां आयोजित हो रहा है समिति के सदस्य अधिक से अधिक संख्या में वृक्षारोपण का कार्य कर रहे है। इस दौरान सीएमएचओ डॉ बसंत सिंह, सिविल सर्जन डॉ रामेश्वर शर्मा, सीएमओ प्रणय राय, भाजपा मंडल अध्यक्ष दिलीप सोनी, रजनी सोनी,मंगलम पांडे, उमेश कुशवाहा, वीरेंद्र यादव उपस्थित रहे।