Friday , July 5 2024
Home / मनोरंजन / आगे खिसकी अजय देवगन की फिल्म औरों में कहां दम था की रिलीज डेट

आगे खिसकी अजय देवगन की फिल्म औरों में कहां दम था की रिलीज डेट

प्रभास और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) स्टारर फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी का इस वक्त दर्शकों में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। नाग अश्विन के निर्देशन में बनी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर एक के बाद एक रिकॉर्ड कायम कर रही है।

अमिताभ बच्चन से लेकर कमल हासन सहित सितारों की एक्टिंग लोगों को काफी भा रही है। इस फिल्म की सफलता ने कहीं न कहीं अन्य निर्माताओं के मन में डर पैदा कर दिया है।

कल्कि की सफलता को देखते हुए निर्देशक-निर्माता और अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) ने रिलीज के लिए तैयार ‘औरों में कहां दम था’ की डेट को आगे बढ़ा दिया है।

आगे खिसकी औरों में कहां दम था की रिलीज डेट
अजय देवगन और तब्बू की जोड़ी जब भी पर्दे पर आई है, तो फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल ही किया है। दृश्यम हो या फिर भोला उन्होंने एक साथ कई मूवीज की हैं। हालांकि, कल्कि 2898 एडी के क्रेज को देखते हुए अजय देवगन कोई रिस्क नहीं लेना चाहते हैं।

बीते दिन अजय देवगन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी फिल्म ‘औरों में कहां दम था’ की रिलीज डेट आगे बढ़ने की जानकारी फैंस के साथ शेयर की थी। इस पोस्ट में लिखा था, “डियर फ्रेंड्स, एग्जीबीटर और डिस्ट्रिब्यूटर की गुजारिश पर हम सबने मिलकर ये निर्णय लिया है कि हम अपनी फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा रहे हैं। औरों में कहां दम था कि रिलीज डेट की घोषणा जल्द ही होगी।

फिल्म में दिखेगी तब्बू-अजय देवगन की लव स्टोरी
औरों में कहां दम था एक रोमांटिक म्यूजिकल ड्रामा फिल्म है, जिसमें तब्बू और अजय देवगन की 21 साल की अधूरी प्रेम कहानी को पर्दे पर दर्शाया जाएगा। इस फिल्म में इन दोनों के अलावा जिम्मी शेरगिल, शांतनु माहेश्वरी, सई मांजरेकर और पुष्पेंद्र सिंह जैसे सितारे अहम भूमिका में दिखाई देंगे।

ये फिल्म पहले 5 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गयी है और अब तक नहीं रिलीज डेट अजय देवगन ने अनाउंस नहीं की है।