Friday , September 20 2024
Home / MainSlide / नागरिकता मामले में गलत बयानी के लिये भाजपा राहुल से माफी मांगे- कांग्रेस

नागरिकता मामले में गलत बयानी के लिये भाजपा राहुल से माफी मांगे- कांग्रेस

रायपुर 09 मई।छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस ने पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ दोहरी नागरिकता के झूठे आरोपो के मामले में सर्वोच्च न्यायालय में दायर की गई याचिका के खारिज होने पर खुशी जताते हुए कहा हैं कि इससे भाजपा का एक और झूठ बेनकाब हो गया है।

प्रदेश कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता सुशील आनंद शुक्ला ने आज यहां जारी बयान में कहा कि सुप्रीम कोर्ट में याचिका खारिज होने के बाद भाजपा का एक और झूठ बेनकाब हो गया। भारतीय जनता पार्टी लोकसभा चुनावों में हार सुनिश्चित देखकर हर तरीके की साजिश का इस्तेमाल नेहरू गांधी परिवार के खिलाफ करने में लगी हुई है। कभी 39 साल पहले शहीद हुए राजीव गांधी के खिलाफ झूठी बातें कहकर और कभी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ याचिकाएं दायर करके भारतीय जनता पार्टी मतदाताओं के बीच कांग्रेस के खिलाफ झूठा प्रचार करने में लगी है।

उन्होने कहा कि भाजपा के इस गोएबल्स रूपी झूठे प्रचार से आम मतदाता और नाराज हो रहा है और इसका स्पष्ट नुकसान भाजपा को लोकसभा चुनाव में होने जा रहा है। राहुल गांधी की नागरिकता के संदर्भ में नेता प्रतिपक्ष धर्म लाल कौशिक ने भी बयानबाजी किया था। सुप्रीम कोर्ट के निर्णय के बाद कौशिक में जरा भी नैतिकता बची हो तो वे अपने आरोपो के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से माफी मांगे।