Friday , September 20 2024
Home / MainSlide / भाजपा छत्तीसगढ़ में अपनी कमजोर स्थिति को लेकर हताश-भूपेश

भाजपा छत्तीसगढ़ में अपनी कमजोर स्थिति को लेकर हताश-भूपेश

(फाइल फोटो)

रायपुर 13 अक्टूबर।छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राज्य में ईडी की चल रही कार्रवाई पर सवाल उठाते हुए कहा कि भाजपा जिस भी राज्य में विपक्ष में हैं वहां की सरकारों को बदनाम करने के लिए केन्द्रीय एजेन्सियों का इस्तेमाल कर रही है।

श्री बघेल ने आज शाम भेंट मुलाकात कार्यक्रम से लौटने के बाद पत्रकारों से बातचीत में कहा कि जब भी किसी राज्य का चुनाव होता है केन्द्रीय एजेन्सियां छत्तीसगढ़ में सक्रिय हो जाती है।उन्होने कहा कि उत्तरप्रदेश में चुनाव था तब राज्य में छापेमारी हुई,असम का चुनाव हो या फिर पंजाब का तब छापेमारी हुई अब हिमाचल प्रदेश का चुनाव है तो ईडी ने डेरा डाल दिया है।

उन्होने कहा कि अभी तो छापे पड़ रहे है,छत्तीसगढ़ का चुनाव जैसे ही नजदीक आयेंगा सभी केन्द्रीय एजेन्सियां यहीं पर स्थायी रूप से चुनाव तक डेरा डाल दें देगी। उन्होने कहा कि भाजपा हताशा की स्थिति में है और उसे तमाम सर्वे में पता चल गया हैं कि यहां पर उनकी दाल नही गलने वाली हैं।इसलिए उन्होने केन्द्रीय एजेन्सयों को सरकार को बदनाम करने का काम सौंपा है।इसके साथ ही अधिकारियों को संदेस देने की कोशिश की हैं कि काम नही करों।

श्री बघेल ने कहा कि ईडी अगर राज्य में काम कर रही है तो उसे पिछली सरकार के समय के मामलों की जांच भी करनी चाहिए।उन्होने कहा कि चिटफंड कम्पनियों द्वारा 6500 करोड रूपए की मनी लांड्रिग की गई,इसकी जांच के लिए लिखकर दिया गया हैं।तत्कालीन मुख्यमंत्री डा.रमन सिंह एवं दूसरे भाजपा नेताओं ने इन कम्पनियों का उद्घाटन किया था।