Friday , September 20 2024
Home / MainSlide / भूपेश ने भाजपा नेताओं की सुरक्षा में कमी से किया इंकार

भूपेश ने भाजपा नेताओं की सुरक्षा में कमी से किया इंकार

रायपुर 13 फरवरी।छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राज्य में भाजपा नेताओं की सुरक्षा में कमी को आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि राजनीति दुराग्रह से सुरक्षा में कमी करना भाजपा की आदत में हैं।

श्री बघेल ने आज यहां पत्रकारों से बातचीत में कहा कि भाजपा ने राजनीति दुराग्रह से हमारे राष्ट्रीय नेताओं सोनिया गांधी,राहुल गांधी और प्रियंका गांधी की सुरक्षा में एसपीजी को हटाकर कमी कर दी और भाजपा शासित राज्यों में भी यहीं हाल पर हैं पर उन्होने राज्य में किसी भाजपा नेता की सुरक्षा में कमी नही की।पूर्व मंत्री केदार कश्यप,महेश गागड़ा को जेड प्लस सुरक्षा जारी हैं।पूर्व मुख्यमंत्री डा.रमन सिंह तो नक्सल क्षेत्रों में जाते ही नही फिर भी उन्हे मुख्यमंत्री से भी ज्यादा एनएसजी सुरक्षा मिली हुई है।

उन्होने कहा कि नक्सलियों ने पिछले कुछ दिनों में कुछ भाजपा नेताओं की उनके घरों में पहुंच कर हत्याएं की हैं।यह गंभीर मामला है। उऩ्होने इसे संज्ञान में लिया है और आज ही पुलिस महानिदेशक को निर्देश दिया हैं कि वह नक्सल प्रभावित जिलों के पुलिस अधीक्षकों को सभी राजनीतिक दलों के नेताओं की जिला स्तर पर बैठक आहूत करने को कहे और उनसे चर्चा कर उनकी सुरक्षा को ध्य़ान में रखते हुए आवश्यक कदम उठाये।

श्री बघेल ने भाजपा अध्यक्ष जे.पी.नड्डा के राज्य के दौरे का जिक्र करते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल की तरह उन्होने यहां भी झूठे आकंड़ों के जरिए लोगो को गुमराह करने की कोशिश की।उन्होने कहा कि यहां भी उनकी दाल गलने वाली नही है।आदिवासियों को गुमराह करने की कोशिश कामयाब नही होने वाली है।आदिवासियों को तो छोडिए भाजपा ने राज्य में 15 वर्षों तक सत्ता में रहने के दौरान अपने वरिष्ठ आदिवासी नेताओं स्वं बलीराम कश्यप,नन्द कुमार साय,ननकीराम कंवर,गणेशराम भगत और सोहन पोटाई के साथ क्या बर्ताव किया य़ह किसी से छिपा नही हैं।