Friday , September 20 2024
Home / MainSlide / आप उसे डराना चाहते हैं जो पूरे देश को कह रहा है डरो मत – भूपेश

आप उसे डराना चाहते हैं जो पूरे देश को कह रहा है डरो मत – भूपेश

रायपुर 24 मार्च।छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने वरिष्ठ कांग्रेस नेता राहुल गांधी की सदस्यता रद्द किए जाने पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि आप उसे डराना चाहते हैं जो पूरे देश को कह रहा है डरो मत।

श्री बघेल ने आज यहा ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का नाम लिए बगैर उनकी ओर इशारा करते हुए कहा कि तानाशाह का सबसे बड़ा डर होता है कि उससे लोग डरना बंद न कर दें. आप उसे डराना चाहते हैं जो पूरे देश को कह रहा है “डरो मत” ।

उन्होने कहा कि इंदिरा जी के साथ भी यही भूल की थी कुछ लोगों ने, बाकि फिर इतिहास है। यहीं मिलेंगे जनता की अदालत में.जनता होगी, जननेता होगा..नहीं होगा तो सिर्फ़ डर और तानाशाह।

श्री बघेल ने बाद में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि अदालत ने जमानत देने के साथ ही सजा को 30 दिनों के लिए स्थगित कर दिया था,लेकिन इसके बाद उनकी सदस्यता को समाप्त किए जाने से पूरी तरफ साफ हो गया हैं कि वह राहुल को डाराना चाहते है।उन्होने कहा कि तानाशाह को सबसे बड़ी डर रहती है कि उसका भय समाप्त तो नही हो रहा है।उन्होने कहा कि इतिहास दोहरा रहा है।जनता पार्टी ने यहीं काम इन्दिरा जी के साथ किया था।

उन्होने कहा कि राहुल जी ने संसद में जो सवाल अडानी एवं मोदी के सम्बन्धों को लेकर उठाया था उसका एक भी जवाब मोदी या उनके किसी मंत्री ने नही दिया उल्टे संसद को ठप कर रखा है जिससे कि विपक्ष की आवाज को दबाया जा सके।उन्होने कहा कि भाजपा नेता पिछड़े वर्गों के झूठे हितैषी है।