Friday , September 20 2024
Home / MainSlide / कर्नाटक में नेता कर रहे लगातार रैलियां और रोड शो

कर्नाटक में नेता कर रहे लगातार रैलियां और रोड शो

बेंगलुरू 30 अप्रैल। कर्नाटक में भारतीय जनता पार्टी, कांग्रेस, आम आदमी पार्टी और जनता दल-सेक्युलर के वरिष्ठ नेता रैलियां और रोड शो कर रहे हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राज्‍य के दो दिन के दौरे में छह जनसभाएं और रैलियां कीं। उन्‍होंने बेंगलुरु और मैसूरु में मेगा रोड शो किए। बेलूर में एक जनसभा में श्री मोदी ने कहा कि कांग्रेस और जनता दल-सेक्युलर अस्थिरता के प्रतीक हैं। उन्‍होंने कहा कि कर्नाटक ने दशकों से चली आ रही गठबंधन की राजनीति को खत्म करने का फैसला किया है।

श्री मोदी इस वर्ष फरवरी से अब तक नौ बार कर्नाटक का दौरा कर चुके हैं। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी राज्य में जनसभाओं को संबोधित किया।इससे पहले प्रधानमंत्री ने रामनगर जिले के कोलार में एक जनसभा को संबोधित किया।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कुडचि और जमखंडी में आज सभा की। उन्होंने आरोप लगाया कि राज्य में बीजेपी सरकार के व्यापक भ्रष्टाचार के कारण लोगों का विश्वास गवा चुकी है। उन्होंने यह भी कहा कि बीजेपी मतदाताओं का ध्यान भटकाने की कोशिश कर रही है। कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष मलिकार्जुन खरगे ने आज शिवमांगा में प्रचार संभाला।

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने चित्रदुर्गा में सभा को सम्बोधित किया और बेंगलुरु में रोड शो में भाग लिया। जेडीएस के वरिष्ठ नेता देवेगौड़ा और उनके बेटे श्री एचडी कुमारस्वामी द्वारा आज प्रचार कार्यक्रम आयोजित हुआ।