Friday , September 20 2024
Home / MainSlide / उप मुख्यमंत्री बनाए जाने के बाद सिंहदेव ने भूपेश से की मुलाकात

उप मुख्यमंत्री बनाए जाने के बाद सिंहदेव ने भूपेश से की मुलाकात

रायपुर, 29 जून।छत्तीसगढ़ के नव नियुक्त उप मुख्यमंत्री टी.एस.सिंहदेव ने आज मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से उनके निवास पर शिष्टाचार मुलाकात की।

    श्री बघेल ने स्वास्थ्य मंत्री श्री सिंहदेव को उप मुख्यमंत्री बनाये जाने पर मिठाई खिलाकर उन्हें बधाई एवं शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर राज्य की कांग्रेस प्रभारी कुमारी शैलजा के साथ ही  अपर मुख्य सचिव सुब्रत साहू सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

    कांग्रेस की चुनाव तैयारियों के लिए पार्टी आलाकमान के साथ दिल्ली में हुई समीक्षा बैठक के बाद देर शाम पार्टी महासचिव के.सी.वेणुगोपाल ने श्री सिंहदेव को उप मुख्यमंत्री बनाने की आलाकमान के निर्णय की जानकारी दी थी।माना जा रहा है कि आलाकमान ने इस निर्णय से संकेत दे दिया है कि वह मुख्यमंत्री पद की दौड़ से पिछड़ गए श्री सिंहदेव को भी पूरा सम्मान देता है।

    पिछले विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल एवं श्री सिंहदेव क्रमशः प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं नेता प्रतिपक्ष के पद पर रहते मिलकर चुनाव मैदान में उतरे थे और कांग्रेस को शानदार सफलता मिली थी।पूरी संभावना है कि इस निर्णय के बाद दोनो नेता इस बाऱ फिर पार्टी को सत्ता में वापस लाने के लिए ताकत लगायेंगे।