Friday , September 20 2024
Home / MainSlide / रमन कांग्रेस पर शराबबंदी के लिए गंगा जल उठाने का लगा रहे भ्रामक आरोप – मरकाम  

रमन कांग्रेस पर शराबबंदी के लिए गंगा जल उठाने का लगा रहे भ्रामक आरोप – मरकाम  

रायपुर 02 जुलाई।छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह को चुनौती देते हुए कहा कि उनमें जरा भी नैतिकता है गंगा मैय्या के प्रति श्रद्धा है तो हाथ में गंगाजल लेकर बोले कि कांग्रेस ने शराबबंदी के लिए गंगाजल उठाया था।

    श्री मरकाम ने आज यहां जारी बयान में कहा कि भाजपा गंगाजल की आड़ में अपनी झूठ को परोस रही है।कांग्रेस नेताओ ने सरकार बनने के 10 दिन में किसानों को कर्ज मुक्त करने के लिए गंगाजल की शपथ ली थी और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने शपथ ग्रहण के दो घंटे के भीतर प्रदेश के 20 लाख किसानों को कर्ज मुक्त कर गंगाजल की सौगंध को पूरा किया।कांग्रेस की सरकार ने आने वाले खरीफ सीजन में प्रति एकड़ 20 क्विंटल धान 2800रु की कीमत में खरीदने की घोषणा की है इसके बाद भाजपा को कोई मुद्दा नहीं बचा है हर मामले में भाजपा असफल हो गई है इसीलिए भाजपा के नेता झूठ बोलकर और मनगढंत आरोप लगाकर राजनीति करना चाहते हैं।

     उन्होने कहा कि जनता को पता है कांग्रेस जो कहती है उसको पूरा करती है। 2018 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने 36 बिंदुओं का घोषणा पत्र जारी किया था जिसमें से 95 प्रतिशत वादों को पूरा किया है।इसके अलावा अनेक जनकल्याणकारी योजना बनाकर कांग्रेस की सरकार ने छत्तीसगढ़ को खुशहाल किया है और प्रदेश की जनता भाजपा के बहकावे में नहीं आ रही है।