Friday , September 20 2024
Home / MainSlide / सिंहदेव को छत्तीसगढ़ के उप मुख्यमंत्री नियुक्त करने की अधिसूचना जारी

सिंहदेव को छत्तीसगढ़ के उप मुख्यमंत्री नियुक्त करने की अधिसूचना जारी

रायपुर, 06 जुलाई।कांग्रेस आलाकमान द्वारा स्वास्थ्य मंत्री टी.एस.सिंहदेव को उप मुख्यमंत्री नियुक्त करने के निर्णय के आठ दिन बाद आज राजभवन से मंजूरी के बाद इस आशय की अधिसूचना जारी कर दी गई। 

    सामान्य प्रशासन विभाग द्वारा श्री सिंहदेव को छत्तीसगढ़ का उप मुख्यमंत्री नियुक्त करने के संबंध में जारी अधिसूचना आज छत्तीसगढ़ राजपत्र में प्रकाशित कर दी गई है। अधिसूचना के अनुसार राज्यपाल द्वारा मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की सलाह पर श्री सिंहदेव को छत्तीसगढ़ का उप मुख्यमंत्री नियुक्त किया गया है।   

    श्री सिंहदेव के मुख्यमंत्री श्री बघेल की उपस्थिति में गत 28 जून को नई दिल्ली में छत्तीसगढ़ में होने वाले विधानसभा के चुनाव की समीक्षा बैठक के बाद पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव के.सी.वेणुगोपाल ने मीडिया को श्री सिंहदेव के उप मुख्यमंत्री नियुक्त करने की जानकारी दी थी।

     इस आशय की अधिसूचना जारी नही होने को लेकर कल ही सरगुजा में भाजपा के वरिष्ठ नेता रामविचार नेताम ने सवाल उठाया था।उन्होने इसे लेकर मुख्यमंत्री और सिंहदेव दोनो को निशाने पर लिया था।हालांकि अधिसूचना भले ही आज जारी हुई,श्री सिंहदेव ने अपने ट्वीटर प्रोफाइल में उप मुख्यमंत्री उसके बाद ही जोड़ दिया था।