Friday , September 20 2024
Home / MainSlide / लोग भाजपा के 15 साल के कुशासन भ्रष्टाचार को भूले नहीं है –कांग्रेस

लोग भाजपा के 15 साल के कुशासन भ्रष्टाचार को भूले नहीं है –कांग्रेस

रायपुर 09 जुलाई।छत्तीसगढ़ कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा हैं कि भाजपा का सरकार बनाने का सपना दिवा स्वप्न है राज्य की जनता भाजपा के पंद्रह साल के कुशासन को भूली नहीं है।

     श्री मरकाम ने आज यहां जारी बयान में कहा कि रमन राज के भय भूख भ्रष्टाचार को याद कर जनता आज भी सिंहर उठती है,बस्तर के दूरस्थ अंचल मे क़ानून का राज खत्म हो गया था। नक्सली आतंक महिला अत्याचार बलात्कार किसान आत्महत्या का दौर छ्त्तीसगढ़ की पहचान बन गया था। पूर्व मुख्यमंत्री डा.रमन सिंह पर तंज कसते हुए कहा कि प्रदेश की जनता रमन सिंह को चाँउर वाले नहीं बल्कि उनकी वायदा खिलाफ़ी कुशाशन के लिए याद करती है उनको भ्रष्टाचारियों का संरक्षक बताती है उनका 15 साल का कार्यकाल घोटालों घपलों धोखेबाजी के लिए जाना जाता है।

        उन्होने कहा कि रमन सरकार में एक लाख करोड़ से अधिक का घोटाला हुआ है। हर विभाग, हर योजना में वित्तीय गड़बड़ियां किया गया। 20 लाख फर्जी राशन कार्ड और चावल की बोरी में वजन कम करके किया गया 36 हजार करोड़ का नान घोटाला सबसे बड़ा घोटाला है। 4400 करोड़ का शराब घोटाला, इंदिरा प्रियदर्शनी बैंक घोटाला 1677 करोड़ का गौशाला अनुदान घोटाला, 5 हजार करोड़ का मोबाईल घोटाला, 6400 करोड़ का ई-टेंडरिंग घोटाला हुआ है।