Friday , September 20 2024
Home / MainSlide / साय के मुख्यमंत्री के पद की शपथ लेते ही बगिया में उड़े रंग-गुलाल, फूटे फटाखे

साय के मुख्यमंत्री के पद की शपथ लेते ही बगिया में उड़े रंग-गुलाल, फूटे फटाखे

जशपुर 13 दिसम्बर।श्री विष्णु देव साय के छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री के पद पर आज शपथ लेते ही उनके गांव बगिया और उनके निर्वाचन क्षेत्र कुनकुरी में लोगो को जमकर खुशियां मनायी।इस दौरान रंग गुलाल उड़े और फटाखे भी फूटे।

     श्री साय के गांव बगिया में लोगों ने रंग-गुलाल लगाकर, मिठाई खिलाकर और फटाखे फोड़कर एक दूसरे को बधाई दी। इस दौरान गाँव में बहुत ही उत्साह और खुशियों का माहौल दिखाई दिया। लोगों ने नए मुख्यमंत्री श्री साय को शपथ लेते हुए लाइव देखा।श्री साय जैसे ही मंच पर शपथ लेने आए, गाँव के लोगों ने हाथ उठाकर उनका अभिनन्दन किया।श्री साय के शपथ ग्रहण समारोह का सीधा प्रसारण देखने आसपास के गाँव से बड़ी संख्या में लोग बगिया पहुँचे थे।

     श्री साय के विधानसभा कुनकुरी के बस स्टैण्ड में लोगों ने राजधानी में आयोजित शपथ ग्रहण समारोह का सीधा प्रसारण देखा।अपने विधायक श्री साय को मुख्यमंत्री के रूप मे शपथ लेते हुए देखने के लिए कुनकुरी सहित आसपास के ग्रामीण अंचल से भारी संख्या मे लोग जुटे थे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय को देख कर उत्साहित भीड़ ने जयकारा लगाया।

      श्री साय के मुख्यमंत्री बनने की ख़ुशी मे कुनकुरी बस स्टैण्ड मे जमकर आतिशबाजी की गई। राज्यपाल विश्वभूषण हरिचंदन ने जैसे ही श्री साय को मुख्यमंत्री पद के लिए शपथ ग्रहण कराना शुरू किया, बस स्टैण्ड में जयकारे के साथ आतिशबाजी कर लोगों ने एक दूसरे से खुशियां बांटी। आतिशबाजी का यह क्रम लंबे समय तक चलता रहा। इस बीच लोगों ने मिठाईयां खिलाकर एक दूसरे को बधाई दी।