Friday , September 20 2024
Home / MainSlide / रमन ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को दी जन्मदिन की बधाई

रमन ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को दी जन्मदिन की बधाई

रायपुर 16 सितम्बर।छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कल 17 सितम्बर को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्म दिन पर उन्हें हार्दिक बधाई दी है।डॉ.सिंह ने श्री मोदी के उत्तम स्वास्थ्य और सुदीर्घ तथा यशस्वी जीवन की कामना की है।

डा.सिंह ने आज यहां जारी बधाई संदेश में कहा कि श्री मोदी के ऊर्जावान और गतिशील नेतृत्व में भारत को पूरी दुनिया में तेजी से उभरती आर्थिक शक्ति के रूप में पहचान और प्रतिष्ठा मिली है। मोदी सरकार की योजनाओं से देश के लाखों गांवों और करोड़ों गरीबों तथा किसानों तथा समाज की अंतिम पंक्ति के लोगों के जीवन में तरक्की और खुशहाली आयी है।

उन्होने कहा कि श्री मोदी के नेतृत्व में  आम जनता की बेहतरी के लिए अन्त्योदय की भावना से जन-धन योजना, प्रधानमंत्री आवास योजना, उज्ज्वला योजना, कृषि सिंचाई योजना, स्वच्छ भारत मिशन और आयुष्मान भारत योजना सहित कई महत्वपूर्ण योजनाओं की शुरूआत हुई है, जिनके सफल क्रियान्वयन से छत्तीसगढ़ सहित देश के करोड़ों लोगों को लाभ मिल रहा है। उनके नेतृत्व में देश विकास की राह पर तेजी से आगे बढ़ रहा है।

डॉ.सिंह ने कहा कि श्री मोदी ने केन्द्र सरकार की बागडोर संभालते ही ’सबका साथ -सबका विकास’ का प्रेरणादायक नारा देकर अपनी सरकार की लोकहितैषी नीतियों और प्राथमिकताओं को स्पष्ट कर दिया। उन्होंने देश के सभी राज्यों को ‘टीम इंडिया’ के सदस्य के रूप में सम्मान देते हुए राष्ट्र के विकास में सहभागी बनाया है।