Saturday , September 21 2024
Home / MainSlide / कांग्रेस प्रदेश प्रभारी विजय जांगिड़ एक सप्ताह तक रहेंगे जिलों के दौरे पर

कांग्रेस प्रदेश प्रभारी विजय जांगिड़ एक सप्ताह तक रहेंगे जिलों के दौरे पर

रायपुर 21 सितंबर। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सह-सचिव एवं छत्तीसगढ़ सह-प्रभारी विजय जांगिड़ एक सप्ताह तक जिलों के दौरे पर रहेंगे।

    प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख सुशील आनन्द शुक्ला ने आज यह जानकारी देते हुए बताया कि श्री जांगिड़ 22 सितंबर से 30 सितंबर तक अपने प्रभार वाले जिलों के दौरे पर रहेंगे। वे 22 सितंबर को महासमुंद, 23 सितंबर को बलौदाबाजार, 24 सितंबर को बेमेतरा, 25 सितंबर को मुंगेली, 26 सितंबर को बिलासपुर शहर तथा 30 को रायपुर ग्रामीण जिलों में पार्टी पदाधिकारियों की बैठक लेकर संगठन के कामों की समीक्षा करेंगे तथा आने वाले महीने पार्टी के कार्यक्रमों का निर्धारण करायेंगे।

    श्री जांगिड़ ने आज यहां प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में अपने प्रभार क्षेत्र के जिला प्रभारियों और विधानसभा प्रभारी पदाधिकारियों की बैठक लिया तथा सांगठनिक मजबूती पर चर्चा किया। उन्होंने सभी प्रभारियों को निर्देश दिया कि वे अपने प्रभार जिलों में पहुंचकर पार्टी के कार्यक्रमों की समीक्षा करे तथा पदाधिकारियों के कामों की समीक्षा करे तथा जोन एवं बूथ स्तर तक के कामों की समीक्षा करे। पार्टी में सभी स्तर पर सक्रिय लोगो का समायोजन हो यह सुनिश्चित करे।