Sunday , September 22 2024
Home / MainSlide / बिहार: रोहतास में सरपंच को गोलियों से भून उतारा मौत के घाट

बिहार: रोहतास में सरपंच को गोलियों से भून उतारा मौत के घाट

बिहार के रोहतास जिले के बिक्रमगंज में सनसनीखेज वारदात की खबर सामने आई है, जहां भतीजे ने अपने चाचा को गोलियों से भून मौत के घाट उतार दिया।

जानकारी के मुताबिक, मामला बिक्रमगंज अनुमंडल अंतर्गत शिवपुर गांव का है। मृतक की पहचान 58 वर्षीय सतीश कुमार सिंह के रूप में हुई है जो गांव के सरपंच और प्रखंड संघ के अध्यक्ष भी थे। घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार सतीश सिंह घर में थे तभी भतीजे ने सरपंच पर फायरिंग कर दी। गोली लगते ही सरपंच गिर पड़े और उन्होंने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। जिसके बाद गांव में दहशत का माहौल बन गया था। कोई कुछ बताने को तैयार नही था। घटना की सूचना पाकर स्थानीय पुलिस सहित एसडीपीओ बिक्रमगंज कुमार संजय व एसपी रौशन ने स्वयं घटना स्थल पर पहुंच कर घटना की जांच पड़ताल शुरू की। इधर, घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

वहीं, घटनास्थल पर पहुंचे रोहतास के पुलिस अधीक्षक रोशन कुमार ने बताया कि हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। हत्या में इस्तेमाल हथियार को भी बरामद कर लिया गया है। साथ ही उन्होंने बताया कि हत्या के कारणों का अभी खुलासा नहीं हो पाया। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे मामले की छानबीन में जुट गई है।