Sunday , September 29 2024
Home / खास ख़बर / दिल्ली: शराब तस्करों ने कांस्टेबल को कार से टक्कर मारी; फिर 10 मीटर तक घसीटकर मार डाला

दिल्ली: शराब तस्करों ने कांस्टेबल को कार से टक्कर मारी; फिर 10 मीटर तक घसीटकर मार डाला

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के नांगलोई इलाके में शनिवार की रात को एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई, जहां शराब तस्करों ने पुलिस कांस्टेबल को कुचल दिया। घटना तब हुई जब पुलिस तस्करों को पकड़ने के लिए नाके पर तैनात थी।

पुलिस की सूचना के अनुसार, कांस्टेबल संदीप और उनकी टीम को खबर मिली थी कि शराब की बड़ी खेप एक कार में इलाके से निकलने वाली है। इस पर पुलिस ने कई जगह नाकाबंदी की थी। रात करीब 3 बजे एक संदिग्ध कार को देख कांस्टेबल संदीप ने उसे रुकने का इशारा किया, लेकिन तस्कर ने रुकने की बजाय कार की रफ्तार बढ़ा दी।

कार चालक 10 मीटर तक घसीटता रहा
कार चालक ने संदीप को जोरदार टक्कर मार दी और उन्हें 10 मीटर तक घसीटता रहा। इस हादसे में संदीप गंभीर रूप से घायल हो गए। अन्य पुलिसकर्मियों ने उन्हें तुरंत अस्पताल पहुंचाया, लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

कार बरामद, आरोपी फरार
घटना के बाद तस्कर अपनी कार को काफी दूर छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने कार को बरामद कर लिया है और आरोपी की पहचान के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। इस दुखद घटना ने दिल्ली में कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं, क्योंकि अब अपराधी पुलिसकर्मियों पर भी हमला करने से नहीं डरते।