Friday , December 2 2022
Home / MainSlide / मध्यप्रदेश और मिजोरम में कल प्रचार होगा खत्म

मध्यप्रदेश और मिजोरम में कल प्रचार होगा खत्म

भोपाल/आईजोल 25 नवम्बर।मध्‍यप्रदेश और मिजोरम में विधान सभा चुनाव के लिए प्रचार अभियान जोरों पर है।प्रचार कल समाप्‍त हो जायेगा। दोनों ही राज्‍यों में बुधवार को मतदान होगा।

भाजपा और कांग्रेस पार्टी के नेता अपने-अपने उम्‍मीदवारों के समर्थन में विभिन्‍न स्‍थानों का तूफानी दौरा कर रहे हैं।

प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने आज विदिशा और जबलपुर में चुनावी सभायें कीं। उन्‍होंने राज्‍य में भाजपा के शासन को सही ठहराते हुए लोगों से अपील की कि वे कांग्रेस के 55 वर्ष के कुशासन की तुलना राज्‍य में भाजपा के 15 वर्षों के शासन के साथ करें। श्री मोदी ने विदिशा में कहा कि शिवराज सिंह की सरकार राज्‍य में सबसे बड़ी फसल बीमा योजना लेकर आई है।उन्‍होंने कहा कि किसानों को इससे बहुत लाभ हुआ है।

जबलपुर की चुनावी सभा में श्री मोदी ने कहा कि कांग्रेस को लोगों ने नकार दिया है।कांग्रेस की आलोचना करते हुए श्री मोदी ने कहा कि परिवारवाद पर आधारित पार्टी ने विकास के मुद्दे पर कभी कोई चुनाव नहीं लड़ा और वह विकास की बात कर ही नहीं सकती।

भाजपा के वरिष्‍ठ नेता राजनाथ सिंह, स्‍मृति ईरानी, उमा भारती और हेमामालिनी ने भी राज्‍य में विभिन्‍न स्‍थानों पर चुनाव सभाएं की। कांग्रेस नेता कमलनाथ ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया, दिग्विजय सिंह, नवजोत सिंह सिद्धू, अमीषा पटेल ने भी अपनी पार्टी के प्रचार किया। समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव और आम आदमी पार्टी के नेता गोपालराय ने भी चुनाव सभाएं की।