Friday , September 20 2024
Home / MainSlide / एक ट्रक नशीली दवाओं के साथ तीन आरोपी गिरफ्तार

एक ट्रक नशीली दवाओं के साथ तीन आरोपी गिरफ्तार

महासमुंद 30 नवम्बर।छत्तीसगढ़ के महासमुन्द जिले के बलौदा चौकी पुलिस ने एक ट्रक नशीली दवाईयों के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

एएसपी देवव्रत सिरमौर ने आज शाम स्थानीय पुलिस कंट्रोल रूम में पत्रकारों को बताया कि बीती रात मुखबिर की सूचना पर सराईपाली पुलिस की टीम हाईवे एवं टोल नाकों पर संदिग्ध वाहनों की चेकिंग कर रही थी, कि एक ट्रक तेज गति से रायपुर से उड़ीसा पदमपुर के रास्ते जा रहा था।पुलिस टीम ने सिरपुर चेकपोस्ट पर सराईपाली की ओर से आ रहे उक्त ट्रक को रुकवाया ट्रक की रफ्तार कम होते ही और रात के अंधेरे का लाभ उठाकर ट्रक में सवार दो कूदकर फरार हो गए।

वाहन की तलाशी पर 95 पेटी सिरप कीमत 16 लाख 3 हजार 600 रूपए जब्त किया गया।आरोपी विजय साहा पिता ठंडा राम निवासी रायगढ़, विरंची तराल पिता दिलीप सिंह बलांगीर ओड़िशा ने पूछताछ पर कफ सिरप से संबंधित दस्तावेज पेश नहीं किया।आरोपी विजय ने बताया कि कफ सिरप डुमरतराई के मेडिकल व्यवसायी सुरेश रामानी पिता किशनचंद रामानी (50) रायपुर से ला रहे थे।

श्री सिरमौर ने बताया कि मौके से ही एक टीम डुमरतराई के लिए रवाना की गई टीम ने सुरेश रामानी की औषधि वाटिका से उसी बैच की 5 कार्टून 800 नग स्कफ कप सिरप कीमती 84 हजार 400 रुपए बरामद की. व्यवसायी ने पूछताछ के दौरान फरार आरोपी बलांगीर ओडिशा निवासी दिनेश अग्रवाल को माल बेचना स्वीकार किया।आरोपियों के खिलाफ नारकोटिक्स एक्ट की धरा 21 के तहत कार्रवाई करते हुए न्यायिक रिमांड पर जेल भेजा जा रहा है।