Friday , April 19 2024
Home / MainSlide / भाजपा ने घोषणापत्र के लिए सुझाव लेने एक माह का किया शुरू अभियान

भाजपा ने घोषणापत्र के लिए सुझाव लेने एक माह का किया शुरू अभियान

नई दिल्ली 03 फरवरी।भारतीय जनता पार्टी ने आगामी लोक सभा चुनाव के अपने घोषणा पत्र में लोगों के सुझाव शामिल करने के लिए एक महीने के अभियान की शुरूआत की है।

भारत के मन की बात-मोदी के साथ नाम के इस अभियान का शुभारम्‍भ पार्टी अध्‍यक्ष अमित शाह और वरिष्‍ठ पार्टी नेता तथा गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने आज यहां किया।इस अवसर पर श्री सिंह ने कहा कि विश्‍व में अपनी तरह का यह पहला अभियान होगा।उन्‍होंने कहा कि इस कार्यक्रम के जरिए किसानों, युवाओं, महिलाओं, विकास और राष्‍ट्रीय सुरक्षा सहित विभिन्‍न मुद्दों पर लोगों के सुझाव मांगे जायेंगे।

श्री शाह ने कहा कि यह भाजपा का नहीं बल्कि नये भारत के निर्माण का अभियान है। ये कार्यक्रम भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाने के लिए नहीं है।ये कार्यक्रम भारत के गरीब का जीवन स्‍तर उठाने के लिए, ये कार्यक्रम देश के गौरव को दुनिया में प्रतिस्‍थापित करने के लिए आसमान की ऊंचाई तक ले जाने के लिए है, ये कार्यक्रम नये भारत के निर्माण के लिए है।

इस बीच प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सभी से कहा है कि वे भारत के मन की बात-मोदी के साथ  अभियान में भाग लें। श्री  मोदी ने ट्वीट संदेश में कहा कि सहभागी लोकतंत्र, भाजपा के लिए भरोसे का मुद्दा है।  उन्‍होंने कहा कि जनता की आवाज सबसे महत्‍वपूर्ण है, इसलिए लोगों के सुझावों से पार्टी के चुनावी घोषणा पत्र की रूपरेखा तैयार की जायेगी।