Thursday , May 23 2024
Home / MainSlide / निमंत्रण पत्र चपरासी बांटे तो अपमान कैसा मूणत-भाजपा बताये ?- कांग्रेस

निमंत्रण पत्र चपरासी बांटे तो अपमान कैसा मूणत-भाजपा बताये ?- कांग्रेस

रायपुर 06 मार्च।छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस ने पूर्व मंत्री भाजपा नेता राजेश मूणत ने शहीद स्मारक भवन के लोकार्पण कार्यक्रम के निमंत्रण पत्र को लेकर दिए बयान पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि निमंत्रण पत्र चपरासी बांटे तो अपमान कैसा मूणत-भाजपा बताये।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि पूर्व मंत्री श्री मूणत के बयान से भाजपाइयों की असल चरित्र सामने आया है। भाजपाइयों के मन में ऊंच-नीच, छोटा-बड़ा, अमीर-गरीब का भेदभाव कूट-कूट कर भरा हुआ है।उन्होने कहा कि निश्चित तौर पर शहीद स्मारक भवन के जीर्णोद्धार पूर्व सरकार के कार्यकाल के दौरान शुरू हुआ था। जो कमीशनखोरी और भ्रष्टाचार के कारण समय पर काम पूरा नहीं हो पाया।

उन्होने कहा कि शहीद स्मारक भवन का जीर्णोद्धार कार्य पूरा किया है तब उसका लोकार्पण किया जा रहा है। लोकार्पण कार्यक्रम में शहर के सभी नागरिकों को आमंत्रित किया गया है। उसमें भाजपा के नेता और कार्यकर्ता भी आमंत्रित हैं। लेकिन मंत्री राजेश मूणत ने चपरासी के हाथों मिले निमंत्रण पत्र पर आपत्ति करना, भाजपा के असल चरित्र को सामने लाया है। क्या चपरासी मनुष्य नहीं होता है? क्या मूणत जी चपरासियों को द्वितीय श्रेणी का नागरिक समझते है?