Thursday , May 23 2024
Home / MainSlide / भीमा मंडावी पर हमला राजनीतिक षड़यंत्र – अमित शाह

भीमा मंडावी पर हमला राजनीतिक षड़यंत्र – अमित शाह

राजनांदगांव 12 अप्रैल।भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा।उन्होंने कहा कि देश ने कांग्रेस को 55 साल दिया लेकिन कांग्रेस विकास के नाम पर कुछ नहीं कर पाई।

श्री शाह ने आज डोंगरगांव में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस ने सिर्फ भ्रष्टाचार ही किया। विकास के नारा लगाने से कुछ नहीं होता। गरीबों के लिए दिल में दर्द होना चाहिए तब जाके विकास होता है।ये दर्द मोदीजी में है जिन्होंने गरीबों के लिए कई योजनाएं लेकर आए।

उन्होने चार दिन पहले छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में हुए नक्सली हमला का जिक्र करते हुए कहा कि नक्सलियों ने हमारे विधायक भीमा मंडावी को मार डाला। यह कोई सामान्य घटना नहीं थी।इसमें राजनीति षडय़ंत्र की बू आती है। भीमा मंडावी की पत्नी ने इसकी सीबीआई जांच की मांग की है। आज मैं भी प्रदेश की कांग्रेस सरकार से कहता हूं कि इस घटना की सीबीआई जांच करा दें।

श्री शाह ने कहा कि जांच होने से दूध का दूध और पानी का पानी सामने आ जाएगा। लेकिन यहां कि कांग्रेस सरकार तो सीबीआई को यहां आने से रोकती है।इससे पता चलाता है कि आपके मन में क्या है।पूर्व की रमन सरकार का दामन पाक-साफ था इसलिए उन्हें सीबीआई को रोकने की जरुरत नहीं पड़ी।