Friday , June 14 2024
Home / MainSlide / दन्तेवाड़ा उपचुनाव में झूठ और दुष्प्रचार को मुद्दा बना रही है भाजपा –त्रिवेदी

दन्तेवाड़ा उपचुनाव में झूठ और दुष्प्रचार को मुद्दा बना रही है भाजपा –त्रिवेदी

रायपुर 02 सितम्बर।प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री एवं संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि भाजपा दंतेवाड़ा उपचुनाव में झूठ और दुष्प्रचार को मुद्दा बना रही है।

श्री त्रिवेदी ने आज यहां जारी बयान में कहा कि दंतेवाड़ा उपचुनाव में सियासी लाभ लेने के लिए भाजपा तथ्यहीन, आधारहीन आरोप कांग्रेस सरकार पर लगाने की कुचाल चल रही है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार के कार्यों के सामने भाजपा खुद को दंतेवाड़ा उपचुनाव में बौना महसूस कर रही है।कांग्रेस सरकार द्वारा बस्तर के हित में उठाये गये कदमों के प्रभाव से भाजपा विचलित है।

उन्होने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार ने 8 महीने में जो जनहितैषी निर्णय लिए हैं, उनका लाभ बस्तर के जन-जन को मिल रहा है। बस्तर क्षेत्र में उद्योग लगाने ली गई आदिवासियों की जमीन को लौटाने वाली देश की पहली सरकार मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की सरकार है।उन्होने कहा कि विश्व आदिवासी दिवस की सरकारी छुट्टी सहित जेलो में बंद निर्दोष आदिवासियों को छोड़ने का निर्णय के बाद दंतेवाड़ा उपचुनाव में मतदान के पहले भाजपा हार स्वीकार कर ली है।