Saturday , June 22 2024
Home / MainSlide / गांधी विचार पदयात्रा का चौथे दिन सिलीडीह में समापन

गांधी विचार पदयात्रा का चौथे दिन सिलीडीह में समापन

रायपुर 07 अक्टूबर।धमतरी जिले के कंडेल से 4 अक्टूबर को शुरू हुई गांधी विचार पदयात्रा का आज सिलीडीह में समापन हो गया।रात्रि विश्राम के बाद कल 08 अक्टूबर को सिलीडीह से ही यात्रा आगे बढ़ेगी।

पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री टी एस सिंहदेव,प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम,विधायकगण विनोद चंद्राकर,शैलेश पांडे,अंबिका सिंह देव, श्रीमती शकुंतला साहू, पूर्व विधायक श्रीमती अंबिका मरकाम, श्री लेखराम साहू सहित बड़ी संख्या में स्थानीय जनप्रतिनिधि और ग्रामीण पदयात्रा में शामिल हुए।

पदयात्रा के दौरान पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री श्री सिंहदेव ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि महात्मा गांधी का जीवन हम सभी के लिए प्रेरणा का स्त्रोत है। महात्मा गांधी ने अपनी पदयात्राओं के माध्यम से देश को एकसूत्र में बांधने का कार्य किया। गांधी जी ने अपने विचारों एवं कार्यों के द्वारा विश्व पटल में भारत देश को महत्वपूर्ण स्थान दिलाया। मंत्री श्री सिंहदेव ने सरकार की ऋण माफी योजना को गांधीजी के विचार से प्रेरित बताते हुए कहा कि प्रदेश सरकार की कथनी और करनी में कोई अंतर नहीं है।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष श्री मरकाम ने अपने उद्बोधन में गांधी विचार पदयात्रा आयोजन के उद्देश्यों पर विस्तार से प्रकाश डालते हुए ग्रामीणों की सभी मांगों को पूरा करने का हर संभव प्रयास करने का आश्वासन दिया।