Sunday , September 22 2024
Home / MainSlide / भाजपा के 15 वर्ष के कार्यकाल पर बहस की चुनौती हास्यापद- भाजपा

भाजपा के 15 वर्ष के कार्यकाल पर बहस की चुनौती हास्यापद- भाजपा

रायपुर 29 जनवरी।छत्तीसगढ़ प्रदेश भाजपा ने कांग्रेस की भाजपा के 15 वर्ष एवं कांग्रेस के 13 माह के कार्यकाल पर बहस की चुनौती को हास्यापद करार दिया है।

प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष विक्रम उसेन्डी ने आज यहां जारी बयान में कहा कि जिनके राजनीतिक संस्कार ही झूठ और खोखलेपन की मिसाल बन चुके हों, उन कांग्रेस नेताओं को भाजपा की पूर्ववर्ती राज्य सरकार को कोसने के बजाय उन कामों को आगे बढ़ाना था जो प्रदेश और प्रदेशवासियों के विकास तथा कल्याण के लिए भाजपा सरकार ने शुरू किए थे। लेकिन वैचारिक दृष्टिकोण की दरिद्रता से जूझ रही कांग्रेस सुयोग्य नेतृत्व के अभाव में दिशाहीनता और बदनीयती की शिकार होगा है।

उन्होने कहा कि अपनी लंबी लकीर खींचने के बजाय मुख्यमंत्री श्री बघेल और उनकी सरकार ने पूर्ववर्ती प्रदेश भाजपा सरकार की लकीर को मिटाकर अपने संकीर्ण राजनीतिक नज़रिए और प्रतिशोध की राजनीति का परिचय दिया।उन्होने कहा कि भाजपा ने अपने शासनकाल में छत्तीसगढ़ को देश में एक नई पहचान दी और हमें इस बात पर गर्व है। शर्म तो प्रदेश की मौजूदा सत्तारूढ़ कांग्रेस की सरकार को महसूस होनी चाहिए जिसने समूचे छत्तीसगढ़ में अपने कर्मों के कारण त्राहि-त्राहि का आलम पैदा कर रखा है। प्रदेश का कोई कोना, कोई वर्ग आज ऐसा नहीं है जो प्रदेश की कांग्रेस सरकार के कामकाज को लेकर त्रस्त न हो।

श्री उसेंडी ने कहा कि गंगाजल हाथ में लेकर क़समें खाने वाले कांग्रेस के नेताओं को किसानों की आधी-अधूरी क़र्ज़माफ़ी, धान का मूल्य 25सौ रुपये देने में की जा रही आनाकानी और धान ख़रीदी के नाम पर किसानों को परेशान करके उनके आत्म-सम्मान से खिलवाड़ करने के लिए न केवल शर्मिन्दगी महसूस करनी चाहिए, अपने शासनकाल के नाकारेपन के लिए पूरे प्रदेश से माफ़ी माँगनी चाहिए।