Friday , March 1 2024
Home / MainSlide / भूपेश के केन्द्र के बजट से नाउम्मीदी जताने पर भाजपा ने कसा तंज

भूपेश के केन्द्र के बजट से नाउम्मीदी जताने पर भाजपा ने कसा तंज

रायपुर 30 जनवरी।छत्तीसगढ़ विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने केंद्र सरकार के बजट से नाउम्मीदी जताने वाले प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर निशाना साधा और कहा कि जिनके पास न तो आर्थिक प्रबंधन का कोई विजन है और न ही विकास का रोड मैप, उन्हें कहीं भी उम्मीद नजर नहीं आएगी।

श्री कौशिक ने आज यहां जारी बयान में कहा कि नकारात्मक राजनीति के प्रतीक बनते जा रहे मुख्यमंत्री बघेल पहले अपने छत्तीसगढ़ के बजट से तो उम्मीदें जगा दें।केंद्र सरकार के बजट की फिक्र मुख्यमंत्री बघेल न करें क्योंकि पिछले पांच वर्षों में देश की अर्थव्यवस्था को 2 से 3 ट्रिलियन डॉलर तक लाने का पराक्रम केंद्र की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार ने कर दिखाया है और सन् 2024 तक केंद्र सरकार देश की अर्थव्यवस्था को 5 ट्रिलियन डॉलर तक ले जाने के लिए प्रतिबद्ध है।

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि देश में आर्थिक मंदी की बातें करके देश और प्रदेश को गुमराह करना ही कांग्रेस का काम रहा गया है। केंद्र के विषयों में अकारण ज्ञान बांटने के बजाय मुख्यमंत्री बघेल को पहले अपने राज्य की फिक्र करनी चाहिए जहां उनके छलावों, वादाखिलाफी, झूठ और नौटंकियों ने नित-नए अध्याय रचे हैं।