Sunday , September 22 2024
Home / MainSlide / राज्यपाल ने एम्स के नर्सिंग स्टाफ की हौसला अफजाई की

राज्यपाल ने एम्स के नर्सिंग स्टाफ की हौसला अफजाई की

रायपुर15अप्रैल।छत्तीसगढ़ की राज्यपाल अनुसुईया उइके ने आज भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान रायपुर के आयुष आईसोलेशन वार्ड में कार्यरत नर्सिंग कर्मचारियों से बातचीत कर उनकी हौसला अफजाई की।इस वार्ड में कोरोना संक्रमित मरीजों को रखा गया है।

सुश्री उइके ने वीडियो कॉलिंग के माध्यम से नर्सिंग कर्मचारियों से बातचीत करते हुए कहा कि..मुझे आप लोगों पर गर्व है। आप लोग जिस समर्पण और सेवाभावना से कोरोना संक्रमण से प्रभावित मरीजों की सेवा कर रही हैं, उसकी जितनी सराहना की जाए, वह कम है। आप हमारे सैनिक हैं, जिस तरह देश की सीमा की रक्षा सैनिक कर रहे हैं, इसी प्रकार आप सभी इस संकट से पूरे मानव समाज की रक्षा कर रहे हैं..।

राज्यपाल ने कहा कि आप लोगों के मेहनत के फलस्वरूप छत्तीसगढ़ में अब तक 13 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं और छत्तीसगढ़ अन्य राज्यों की अपेक्षा बेहतर स्थिति में हैं।आप मरीजों का ख्याल रखें साथ ही साथ अपना और अपने परिवार का ख्याल रखें।चिकित्साकर्मियों की मदद से जल्द ही देश सहित छत्तीसगढ़ को कोरोना से मुक्त कर देंगे।

नर्सिंग कर्मचारियों ने जवाब में राज्यपाल को धन्यवाद दिया और कहा कि आपसे बातचीत करके काफी अच्छा लगा और इससे हम सबमें नई ऊर्जा का संचार हुआ है। हम निश्चित ही कोरोना को हराकर रहेंगे और छत्तीसगढ़ को कोरोना से मुक्त करेंगे।