Friday , March 29 2024
Home / MainSlide / महिला ने अपने दो मासूम बच्चो की हत्या की

महिला ने अपने दो मासूम बच्चो की हत्या की

सूरजपुर 20 मई।छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले में एक पति-पत्नी के बीच मुर्गा खाने को लेकर हुए विवाद के बाद पत्नी ने गुस्से में अपनी दो मासूम पुत्रियों की टांगी से हत्या कर दी है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक जिले में प्रेमनगर थाना क्षेत्र में करमीटिकरा गांव के कविलाश सिंह के परिजनों ने  बाजार से मुर्गा खरीदा और उसे बनाकर खाया। कविलाश सिंह  की पत्नी रामबाई ने घर में मौजूद एक और मुर्गे को खाने की बात की तो पति ने मना कर दिया और कहा कि उसे बाद में खायेंगे। यह फरमाईश की कि घर में और मुर्गा है उसे भी आज बना कर खा लेते है। इस पर पति ने मना किया और बोला कि बाद में इसे खाएंगे। इस पर रामबाई भड़क गई। आक्रोशित रामबाई नें पहले घर के चार मुर्गों को काट दिया और गुस्सा शांत नहीं हुआ तो उसी के कमरे में सोयी मासूम चार वर्षीय कुमारी सरस्वती व पांच वर्षीय कुमारी हिरामती पर टांगी से मारकर हत्या कर दी।

सुबह  जागने के बाद कविलास ने देखा तो उसके होश उड़ गए और उसने इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद घटना स्थल पर पहुची प्रेमनगर पुलिस थाने के प्रभारी ओपी कुजूर ने पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर हत्या करने वाली आरोपी महिला को हिरासत में ले लिया।