Saturday , September 21 2024
Home / MainSlide / सरकार की लापरवाही से राजधानी बना कोरोना का हाटस्पाट- बृजमोहन

सरकार की लापरवाही से राजधानी बना कोरोना का हाटस्पाट- बृजमोहन

रायपुर 02 सितम्बर।छत्तीसगढ़ के पूर्व मंत्री एवं वरिष्ठ भाजपा विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने आरोप लगाया है कि राज्य सरकार की लापरवाही के कारण राजधानी रायपुर कोरोना के हाटस्पाट में तब्दील हो गया है।

श्री अग्रवाल ने आज यहां जारी बयान में कहा कि पूरे प्रदेश में जितने मरीज रोज निकल रहे है उतना तो अकेले रायपुर में रोज निकल रहे है। सरकारी तंत्र कोरोना को काबू करने के बजाय हाथ पर हाथ धरे बैठे हैं।सरकार की लचर व्यवस्था के चलते प्रदेश कोविड 19 की लड़ाई में पिछड़ गया है।सरकार एवं प्रशासन के रवैये, राजनीतिक कार्यक्रमों, लोकार्पण, शिलान्यास व मेलो के आयोजन को देखकर तो लगता है कि सरकार व प्रशासन कोरोना को लेकर अभी भी गंभीर नहीं है?

उन्होने कहा कि पूरी सरकार सिर्फ कोरोना को लेकर खरीदी में व्यस्त है।रायपुर शहर के विभिन्न वार्डो में लोगो के जांच सेम्पल की रिपोर्ट दो-तीन दिन नही आ रही है। रिपोर्ट आने के बाद अगर पाजिटिव हुआ तो लोगो को अस्पताल ले जाने में दो तीन दिन तक ध्यान नही दिया जा रहा है।अस्पतालों व कोविड सेंटरों में पर्याप्त बेड की व्यवस्था नहीं है।अव्यवस्था के दशहत में लोग डर के कारण टेस्ट भी नहीं करा रहे हैं।