Saturday , June 22 2024
Home / MainSlide / छत्तीसगढ़ में एक ही परिवार के पांच लोगों की संदिग्ध मौत

छत्तीसगढ़ में एक ही परिवार के पांच लोगों की संदिग्ध मौत

पाटन(दुर्ग) 06 मार्च। छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के चुनाव क्षेत्र पाटन में एक ही किसान परिवार के पांच लोगो की संदिग्ध मौत हो गई है।

पुलिस से मिली जानकारी के अऩुसार पाटन थाना क्षेत्र के बठेना में पिता-पुत्र की लाश जहाँ फाँसी पर लटकी मिली है वहीं तीन महिलाओं की लाश जली हालत में मिली है।समीप में एक जले पैरावट में तीन लाश होने की संभावना जताई जा रही है।पैरावट में खोपड़ी दिखाई दे रही है जिसे उनकी पत्नी के होने की संभावना जताई जा रही है। पांचों व्यक्तियों के मरने के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

बठेना निवासी राम बृज गायकवाड़ पिता एवं उसके पुत्र संजू गायकवाड़ एक ही रस्सी में झूलते मिले। मौके पर उनकी पत्नी जानकी बाई और दोनों पुत्री ज्योति गायकवाड़ एवं दुर्गा गायकवाड़ के नहीं होने पर जो लाश जले पैरावट में है उसे उसकी पत्नी और दोनों बेटियों की होने की अंदेशा जताया  जा रहा है।

मौके पर पुलिस अधीक्षक प्रशांत ठाकुर, अति.पुलिस अधीक्षक ग्रामीण प्रज्ञा मेश्राम, एसडीओपी आकाश राव गिरपुंजे, थाना प्रभारी शिवानंद तिवारी के अलावा जिले के अन्य वरिष्ठ अधिकारी पहुँच गए है और जांच पड़ताल जारी है।मुख्यमंत्री के क्षेत्र में कुछ माह के भीतर यह दूसरी बड़ी घटना है।इससे पहले इसी क्षेत्र में खुड़मुड़ा में चार लोगो की हत्या हो गई थी।इस घटना का अभी तक खुलासा नही हो पाया है।