Wednesday , February 1 2023
Home / MainSlide / भाजपा ने भूपेश के उत्तरप्रदेश के चुनावों का दायित्व मांगने पर कसा तंज

भाजपा ने भूपेश के उत्तरप्रदेश के चुनावों का दायित्व मांगने पर कसा तंज

रायपुर 12 जुलाई।छत्तीसगढ़ प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष विष्णु देव साय ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा से मिलकर उत्तरप्रदेश के चुनावों का प्रभार मांगने की खबरों पर तंज कसा है।

श्री साय ने आज यहां जारी बयान में कहा कि मुख्यमंत्री श्री बघेल को पहले बिहार और फिर असम चुनावों का प्रभार दिया गया था। उनके नेतृत्व में दोनों राज्यों में कांग्रेस की जो फ़ज़ीहत हुई है, वह सबके सामने है। इन दोनों राज्यों में मुख्यमंत्री बघेल के न तो झूठ का क़ारोबार चल पाया और न ही प्रदेश के तमाम संसाधन झोंकने के बाद भी वे कांग्रेस को क़रारी शिक़स्त से बचा पाए।

उन्होने कहा कि मुख्यमंत्री के बड़बेलेपन और ख़राब ट्रैक-रिकॉर्ड को देखते हुए कांग्रेस आलाकमान ने तो उन्हें और कोई ज़िम्मेदारी नहीं दी है, इसलिए मुख्यमंत्री बघेल ने ख़ुद ही ज़िम्मेदारी ‘मांग’ ली है। यह हैरत की बात ही है कि भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री डॉ.रमन सिंह पर गाहे-बगाहे तंज कसने वाले मुख्यमंत्री बघेल को एक तो कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने मुलाक़ात का वक़्त तक नहीं दिया और दूसरे, कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा से अपने लिए नई ज़िम्मेदारी ‘मांगनी’ पड़ रही है।