Saturday , April 20 2024
Home / MainSlide / राज्यपाल ने कोविड-19 से बचाव के किए कार्यों के लिए की भूपेश की सराहना

राज्यपाल ने कोविड-19 से बचाव के किए कार्यों के लिए की भूपेश की सराहना

(फाइल फोटो)

रायपुर 13 जुलाई।छत्तीसगढ़ की राज्यपाल अनुसुईया उइके ने कोविड-19 से बचाव के लिए किए कार्यों के लिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा किए गए कार्यों की सराहना की है।

    सुश्री उइके ने आज राजभवन में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से शिष्टाचार भेंट में उनकी सराहना करते हुए श्री बघेल को शाल एवं प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया। राज्यपाल ने मुख्यमंत्री द्वारा प्रदेश में कोरोना से बचाव के लिए किए गए कार्यों की सराहना की और उनका अभिनंदन किया। मुख्यमंत्री श्री बघेल ने इसके लिए उन्हें धन्यवाद दिया। मुख्यमंत्री ने भी इस मौके पर राज्यपाल को साड़ी भेंट किया।

राज्यपाल ने श्री बघेल से अनुसूचित क्षेत्रों में नगर पंचायत की स्थापना के संबंध में आवश्यक सुझाव दिए। उन्होंने आदिवासी क्षेत्रों में उद्योगों की स्थापना एवं चन्दूलाल चन्द्राकर चिकित्सा महाविद्यालय के संबंध में भी चर्चा की।साथ ही उच्च शिक्षा विभाग की समन्वय समिति और आदिवासी मंत्रणा परिषद् की बैठक जल्द बुलाने को कहा।

सुश्री उइके ने कहा कि फर्जी जाति प्रमाण पत्र के आधार पर विभिन्न शासकीय विभागों तथा विश्वविद्यालय स्तर पर नौकरी कर रहे अधिकारियों और कर्मचारियों के प्रकरणों का न्यायालय में जल्द सुनवाई कराएं और दोषियों पर वैधानिक कार्यवाही करें। इस अवसर पर अपर मुख्य सचिव मुख्यमंत्री सुब्रत साहू एवं राज्यपाल के सचिव अमृत कुमार खलखो भी उपस्थित थे।