Thursday , April 25 2024
Home / MainSlide / विधायक के सदन में खेद जताने के बाद सिंहदेव के साथ विवाद का पटाक्षेप

विधायक के सदन में खेद जताने के बाद सिंहदेव के साथ विवाद का पटाक्षेप

रायपुर 28 जुलाई।छत्तीसगढ़ विधानसभा में दो दिन से विधायक द्वारा मंत्री टी.एस. सिंहदेव पर लगाए आरोपों से उत्पन्न गतिरोध और विवाद पर आज विधायक बृहस्पत सिंह के खेद जताने के बाद फिलहाल विराम लग गया।

शून्यकाल में विधायक बृहस्पत सिंह ने सदन में कहा कि मेंने भावावेश में मीडिया में कथन जारी किया था।उन्होने कहा कि मेरे कथन से किसी को बुरा लगा हो तो मैं खेद व्यक्त करता हूं।वहीं गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ने कहा कि मंत्री सिंहदेव पर लगाए आरोप सही नही हैं।उन पर लगाए गए आरोप पूरी तरह से असत्य है।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इस मौके पर विधायक बृहस्पत सिंह को भावावेश में कहे शब्द वापस लेने के लिए धन्यवाद दिया।उन्होने इस मसले पर बनी समस्या को सुलझाने में बड़ी भूमिका निभाने पर विधानसभा अध्यक्ष डा.चरणदास महंत की सराहना की।विपक्ष के नेता धऱम कौशिक ने कहा कि जिन कारणों से जैसी भी परिस्थिति बनी उन कारणों पर अब वह नही जाना चाहते,सदन की उच्च परम्परा बनी रहे,यहीं हम सभी का उद्देश्य है।

विधायक के आरोपों पर शासन की तरफ से स्पष्ट जवाब आने तक सदन में नही आने की घोषणा कर चले जाने वाले मंत्री श्री सिंहदेव ने आज गृह मंत्री के बयान एवं विधायक के खेद व्यक्त करने के बाद सदन में पहुंच गए।उन्होने सदन से बाहर पत्रकारों से कहा कि यह बहस अब खत्म हो गई है।अब हमें मिलकर अन्य विषयों पर काम करना होंगा।