Tuesday , May 7 2024
Home / MainSlide / उत्तरप्रदेश एवं पंजाब में चुनाव प्रचार चरम पर

उत्तरप्रदेश एवं पंजाब में चुनाव प्रचार चरम पर

नई दिल्ली 17 फरवरी।उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के तीसरे औरपंजाब में एक ही चरण में मतदान के प्रचार के लिए अब 24 घंटे से भी कम बचा है।

उत्तर प्रदेश में तीसरे चरण में 16 जिलों के 59 विधानसभा क्षेत्रों और पंजाब में एक ही चरण में 117सीटों पर रविवार को वोट डाले जाएंगे।स्टार प्रचारक और विभिन्न राजनीतिक दलों केप्रमुख नेता रैलियों में लगे हैं। मतदाताओं से घर-घर जाकर जनसंपर्क के साथ और वर्चुअल अपील भी की जा रही है।

   पंजाब में सभी दलों के नेताओं ने आज रैलियां और रोड-शो किए। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने फतेहगढ साहिब में और प्रियंका गांधी वाड्रा ने पठानकोट में रैलियां कीं। राहुल गांधी ने केन्‍द्र सरकार पर आरोप लगाया कि वह जब किसानों की भूमि पर कब्‍जे की कोशिश कर रही थी तो वे किसानों के विरोध प्रदर्शन का समर्थन कर रहे थे।

अकाली दल के नेता प्रकाशसिंह बादल ने लाम्‍बी में चुनावी रैली को सम्‍बोधि‍त किया। आम आदमी पार्टी के भगवंत मान ने चमकौर साहिब में रोड-शो किया। उन्‍होंने मुख्‍यमंत्री चन्‍नी पर रेत माफियाकी सहायता का आरोप लगाया। बहुजन समाज पार्टी के प्रदेश अध्‍यक्ष जसवीर सिंह ने पंजाब में कांग्रेस सरकार पर रिमोट कंट्रोल से चलने का आरोप लगाया।