Friday , September 22 2023
Home / मनोरंजन / इन दिनों ‘भूल भुलैया 2’ को बॉक्स ऑफिस पर मिली शानदार सफलता के बाद से चर्चाओं में छाए हुए कार्तिक आर्यन…

इन दिनों ‘भूल भुलैया 2’ को बॉक्स ऑफिस पर मिली शानदार सफलता के बाद से चर्चाओं में छाए हुए कार्तिक आर्यन…

कार्तिक आर्यन इन दिनों ‘भूल भुलैया 2’ को बॉक्स ऑफिस पर मिली शानदार सफलता के बाद से चर्चाओं में छाए हुए हैं। मई में रिलीज हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया है। इस फिल्म को मिली इस अपार सफलता के बाद से कार्तिक को बैक-टू-बैक कई प्रोजेक्टों के ऑफर आ चुके हैं। अब जानकारी आ रही है कि, वो एक क्लासिकल फिल्म के रीमेक में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर भी अहम भूमिका में दिखाई देंगी। इंडिया टु डे की रिपोर्ट्स की मानें फिल्म निर्माता अनिल कपूर और श्रीदेवी की सुपरहिट फिल्म तेजाब के रीमेक पर विचार कर रहे हैं और वो इस फिल्म पर्दे पर कभी ना दिखने वाली जोड़ी की तलाश में जुटे हुए हैं। साथ ही रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से दावा किया गया है कि, इस क्लासिकल फिल्म के रीमेक के लिए कार्तिक आर्यन और श्रद्धा कपूर के नाम पर विचार कर रहे हैं। लेकिन अभी एक्ट्रेस ने अभी इस प्रोजेक्ट को लेकर अपनी सहमती नहीं दी है।
 
View this post on Instagram
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

कार्तिक आर्यन की आने वाली फिल्में वहीं, बता अगर कार्तिक आर्यन के वर्कफ्रंट की करें तो वो अगले साल रिलीज होने वाली अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म शहजादा में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस कृति सेनन मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। ये फिल्म तेलुगु फिल्म अला वैकुंठपूर्मुलु का रीमेक है। इसके अलावा वो कैप्टन इंडिया में भी दिखाई देंगे।