Saturday , April 20 2024
Home / MainSlide / पद्मावती विवाद में भंसाली के पक्ष में खुलकर आए रोहित रॉय

पद्मावती विवाद में भंसाली के पक्ष में खुलकर आए रोहित रॉय

मुम्बई 21 नवम्बर।संजयलीला भंसाली की बहुचर्चित फिल्म पद्मावती को लेकर जहां विरोध निरन्तर गहराता जा रहा हैं,वहीं कुछ कलाकार भी खुलकर इस विवाद में भंसाली के साथ खड़े हो रहे है।उन्हे ताजा साथ अभिनेता रोहित रॉय का मिला है जिन्होने कई ट्वीट में काफी कड़ी प्रतिक्रिया दी है।

रोहित ने पहला ट्वीट किया कि “पहली बार मैं इस बात को लेकर दुखी, निराश और क्रोधित हूं कि मैं एक भारतीय हूं और भारत में रह रहा हूं…मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं ऐसा कभी कहूंगा. वास्तव में यह बेहद दुखद है. जय हिंद.”।

रोहित ने दूसरे ट्वीट में कहा, “आज लोग एक फिल्म के लिए कलाकारों, निर्देशकों का सिर काटने पर इनाम की पेशकश कर रहे हैं, जिसका उन्होंने एक सिंगल फ्रेम भी नहीं देखा है. यहां तक कि सरकार इस तरह की भड़काऊ बयानबाजी को रोकने के लिए कुछ भी नहीं कर रही. रचनात्मक स्वतंत्रता को तो भूल ही जाइए. क्या यह ‘असहिष्णुता’ सभी भारतीयों के लिए डरावनी नहीं है? बेहद दुखद.”।

उन्होंने सवालिया लहजे में तीसरे ट्वीट में कहा, “क्या एक सज्जन पुरुष का सिर काटने के लिए कहना किसी भी तरह से कानूनी, सहनीय या लोकतांत्रिक है? इसे लेकर सरकार चुप कैसे रह सकती है?” उन्होंने कहा कि एक ‘मां’ की ‘छवि’ की रक्षा करने के लिए महज उसका किरदार निभाने वाली देश की एक बेटी का सिर काटने की इच्छा हैरान करने वाली है. .।

दरअसल राजपूत संगठन करणी सेना और कुछ अन्य हिंदू संगठन भंसाली पर ऐतिहासिक तथ्यों से छेड़छाड़ करने का आरोप लगाते हुए फिल्म की रिलीज का विरोध कर रहे हैं।भाजपा के एक नेता ने संजय लीला भंसाली और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का सिर काटने वाले को 10 करोड़ रु. इनाम में देने की बात कही है।