Wednesday , July 3 2024
Home / मनोरंजन / ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में कभी सोनू का किरदार निभाने वाली निधि भानुशाली ने हाल ही में शेयर कीं ये तस्वीरें

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में कभी सोनू का किरदार निभाने वाली निधि भानुशाली ने हाल ही में शेयर कीं ये तस्वीरें

Nidhi Bhanushali Hot Photos: टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ पिछले 14 सालों से लोगों का मनोरंज करता रहा है. इस शो के हर कलाकार को लोग खूब पसंद करते हैं. इस शो की कहानी से लोग खुद को जुड़ा हुआ महसूस करते हैं. हर एपिसोड को लोग अपना खूब प्यार देते हैं. टप्पू सेना तो लोगों की फेवरेट है. लेकिन इस टप्पू सेना में बीते समय के साथ कई बदलाव हुए. कई एक्टर्स आए और कई एक्टर्स चले गए और जाने वालों की लिस्ट में निधि भानुशाली का भी नाम है, जो कभी भिड़े मास्टर की बेटी सोनू का रोल निभाती थी. आज वही सोनू काफी बड़ी हो गई है और बोल्ड भी.
निधि ने शेयर कीं तस्वीरें निधि भानुशाली ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं, जो इंटरनेट पर तहलका मचा रही हैं. निधि की ये फोटोज देखकर हर कोई अचंभित हो रहा है कि ये वही सोनू है जो कुछ साल पहले ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में मासूम सी नजर आती थी. अब सोनू काफी बड़ी हो गई है और इसकी झलक उनके सोशल मीडिया पर साफ देखने को मिलती है.
 
View this post on Instagram
 

A post shared by Nidhi Bhanushali (@_ninosaur)

लोगों से मांगी तस्वीरें निधि भानुशाली ने जो फोटोज शेयर की हैं, उनमें वो बिकिनी में नजर आ रही हैं. लहरों के बीच वो सर्फिंग का लुत्फ उठा रही हैं. इन फोटोज को शेयर करते हुए निधि ने लोगों से गुजारिश भी कर डाली. उन्होंने कैप्शन में लिखा समुद्र, सूरज और रेत के प्रति अपने प्यार के लिए, मैं आप सभी को अपने पोस्ट, रील्स या कहानियों के माध्यम से हैशटैग #ByTheWave के साथ समुद्र तट पर अपने सबसे अच्छे समय की तस्वीरें साझा करने के लिए प्रोत्साहित करती हूं. इसमें मुझे टैग करना याद रखें. मुझे आप सभी को धूप में भीगते हुए देखना अच्छा लगेगा और मैं उनमें से कुछ को अपनी कहानी पर शेयर करूंगी. बदल चुकी हैं तीन सोनू जैसा कि हम सभी जानते हैं कि शुरुआ त में झील मेहता ने शो में सोनू भिड़े की भूमिका निभाई थी. वह 2008 से 2013 तक पांच साल के लिए शो का हिस्सा थीं. 2013 में, उन्हें निधि से बदल दिया गया था. उन्होंने सोनू को छह साल यानी 2013 और 2019 तक निभाया. और अब तक, पलक सिधवानी इस किरदार को निभा रही हैं.