Thursday , December 1 2022
Home / MainSlide / नड्डा की महंगाई और बेरोजगारी पर चुप्पी आश्चर्यजनक- भूपेश

नड्डा की महंगाई और बेरोजगारी पर चुप्पी आश्चर्यजनक- भूपेश

रायपुर 09 सितम्बर।छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भाजपा अध्यक्ष जे.पी.नड्डा पर महंगाई और बेरोजगारी पर चुप्पी साधने का आरोप लगाते हुए कहा कि वंशवाद के लिए कांग्रेस पर आरोप लगाने से पहले उऩ्हे अपनी पार्टी के वंशवाद पर ध्यान देना चाहिए।

श्री बघेल ने आज देऱ शाम यहां श्री नड्डा के आज यहां पार्टी कार्यकर्ताओं के सम्मेलन में लगाए गए आरोपों पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए पत्रकारों से कहा कि वंशवाद का आरोप भाजपाई जिस परिवार को लक्ष्य पर रखते हुए लगाते हैं,उसके योगदान को भी जरा याद कर ले।उस परिवार ने देश के लिए शहादत दी है,आजादी की लड़ाई में उसके अद्दितीय योगदान को भी देख ले,फिर अमित शाह जी के बेटे जय शाह, राजनाथ सिंह के बेटे पंकज सिंह,बसुन्धरा राजे जी के बेटे और भतीजे को याद कर ले।

उन्होने हर राज्य में भाजपा के वंशवाद के उदाहरण मिल जायंगे। छत्तीसगढ़ में डा.रमन सिंह एवं उनके बेटे अभिषेक सिंह,बलीराम कश्यप के बेटे दिनेश कश्यप एवं केदर कश्यप वंशवाद के उदाहरण हैं। उन्होने श्री नड्डा के सम्बोधन के कुछ ही समय बाद राज्य की भाजपा प्रभारी डी.पुंदेश्वरी को हटाए जाने पर तंज कसते हुए कहा कि अब शह प्रभारी की बारी है।अजय जामवाल जी जबसे संगठन महामंत्री बन कर आए है तबसे पूरे घर को बदल डालने में जुटे है,लेकिन उन्हे समझ लेना होगा कि छत्तीसगढ़ की जनता कांग्रेस सरकार के कामकाज से खुश है किसान खुश है और फिर वह सत्ता में वापसी करेंगी।

श्री नड्डा के उनकी सरकार पर भ्रष्टचार के लगाए आरोपों का जवाब देते हुए उन्होने कहा कि नवा रायपुर भाजपा की 15 वर्षों की सरकार के भ्रष्टाचार का सबसे बड़ा उदाहरण हैं।हजारों करोड़ रूपए खर्च कर नवा रायपुर को माचिस की डिब्बी बना दिया गया हैं।तेज हवा चलती है तो खिड़कियां हिलती है और दीवरों में कंपन होता है।मुख्यमंत्री आवास,मंत्री आवास तक 15 वर्षों में बना नही पाए और वहां बसाहट नही है।उन्होने श्री नड्डा के राजधानी में अर्धनिर्मित स्काईवाक के उल्लेख का जिक्र करते हुए कहा कि पौने चार वर्ष उनकी सरकार को हो गए,अगर ढ़हाना होता तो कर देते पर यह रमन और मूणत के भ्रष्टाचार का स्मारक है,इसे खड़ा रहने देंगे।

राहुल की भारत जोड़ो यात्रा के बारे में पूछे जाने पर उऩ्होने कहा कि यात्रा का आज तीसरा दिन था इसे भारी जनसमर्थन मिल रहा है।उन्होने यात्रा पर भाजपा के सवाल उठाए जाने पर कहा कि वह कभी पदयात्रा किए है वह तो रथयात्रा और नफरत फैलाने का काम करते है।उन्होने भाजपा पर राम के नाम पर वोट की राजनीति करने का आरोप लगाया और कहा कि हमारे राम वनवासी,कौशिल्या के पुत्र और गरीबों के है जबकि उनके राम वोट के लिए है।