Friday , April 26 2024
Home / मनोरंजन / टीवी एक्ट्रेस संजीदा शेख ने शेयर की अब तक की सबसे बोल्ड फोटोशूट की तस्वीरें..

टीवी एक्ट्रेस संजीदा शेख ने शेयर की अब तक की सबसे बोल्ड फोटोशूट की तस्वीरें..

Sanjeeda Shaikh Transparent Bralette: टीवी एक्ट्रेस संजीदा शेख ने इंस्टाग्राम पर अपनी अब तक की सबसे बोल्ड फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की है। इसमें उन्हें ऑरेंज कलर की ट्रांसपेरेंट ब्रालेट पहनकर फोटोशूट कराते हुए देखा जा सकता है। ट्रांसपेरेंट ब्रालेट होने के चलते इसमें उनका स्लिम और टोंड फिगर भी नजर आ रहा है। तस्वीर क्लोजअप होने के चलते उनके बाल खुले हुए हैं और वह एक हाथ से अपने बालों को पकड़े हुए नजर आ रही हैं। वहीं वह दिलकश अंदाज में कैमरे की ओर पोज दे रहीं है।

संजीदा शेख की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर काफी पसंद की जा रही है

संजीदा शेख की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर काफी पसंद की जा रही है। इसे 4 घंटे में हजारों लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं इस पर सैकड़ों कमेंट किए गए हैं। कई लोगों ने तस्वीरों पर खूबसूरत लिखा है। कई लोगों ने वाह, अमेजिंग, स्टनिंग, ब्यूटीफुल जैसे कमेंट किए हैंl एक्ट्रेस संजीदा शेख ने कई टेलीविजन शोज में काम किया है। इसके अलावा वह कई वेब सीरीज में भी नजर आ चुकी हैं।
jagran

संजीदा शेख बोल्ड तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं

संजीदा शेख अक्सर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं। उन्होंने कई रियलिटी शो में भी भाग लिया है। वह सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर है। उन्होंने हाल ही में अपने पति आमिर अली से तलाक लिया है। आमिर अली को 2020 में एक बेटी भी हुई है। हालांकि दोनों ने अलग होने का निर्णय ले लिया।
jagran

आमिर अली ने संजीदा शेख पर बेटी से नहीं मिलने देने का आरोप भी लगाया है

हाल ही में आमिर अली ने संजीदा शेख पर बेटी से नहीं मिलने देने का आरोप भी लगाया है। इस पर संजीदा शेख ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। इस बीच वह लगातार अपनी वर्क कमिटमेंट से जुड़ी जानकारियां सोशल मीडिया पर अपडेट करती रहती है। उन्हें इसे लेकर ट्रोल भी किया जाता है। हालांकि वह इससे बिलकुल भी प्रभावित नहीं हुईं है।
jagran