Friday , April 26 2024
Home / MainSlide / जानें यहां 200 रुपये से कम कीमत वाले अच्छे EarPhone के बारे में..

जानें यहां 200 रुपये से कम कीमत वाले अच्छे EarPhone के बारे में..

 
अगर आपको भी लेना है कम कीमत में इयरफोन तो हम आपको आज बताने जा रहे हैं 200 रुपये से भी कम कीमत में मिलने वाले सस्ते इयरफोन। हम आपको यह भी बतायेंगे कि वो कहा पर उपलब्ध हैं। आज भले ही इयरबड्स और नैकबैंड का जमाना है लेकिन इयरफोन का महत्त्व आज भी बरक़रार है। इयरबड्स और नैकबैंड बैटरी पर चलते हैं इसलिए बैटरी ख़त्म होने पर उन्हें फिर से चार्ज करना पड़ता है लेकिन इयरफोन को बिना चार्ज किये जितना मर्जी चाहें सुन सकते हैं। इयरबड्स और नैकबैंड के मुकाबले इयरफोन की कीमत काफी कम होती है। इसलिए इसे कोई भी संगीत का दीवाना आसानी से खरीद भी सकता है। आज हम आपको बताने जा रहे हैं 200 रुपये से कम कीमत वाले अच्छे इयरफोन, जानिये इनके बारे में।Philips SHE1515 Earphone- Philips ने अपने इयरफोन में Noise Cancellation फीचर दे रखा है। यह 3.5 mm ऑडियो जैक के साथ आता है। इसमें 10 mm के ड्राइवर्स भी लगे हुए हैं। इस इयरफोन में कॉल रिसीव करने के लिए बटन भी मौजूद है। इसकी Tangle free केबल है जिससे ये उलझती नहीं है। यह मोबाइल और टैबलेट दोनों के साथ लगाया जा सकता है। इसकी MRP 799 रुपये की है लेकिन रिलायंस डिजिटल पर यह 200 रुपये की कीमत में मिल रहा है। यह काले रंग में आता है।
  • Ubon In-Ear Earphone Rapper Series- इस इयरफोन में 3.5 mm ऑडियो जैक दिया गया है। इसमें 10 mm के ड्राइवर्स लगे हुए हैं। इस इयरफोन में प्ले पॉज बटन भी मौजूद है। इसके साथ ही इसमें माइक भी मौजूद है। इसमें इयरटिप भी लगाये गए हैं। इसकी केबल 1.2 मीटर लंबी है। यह मोबाइल और टैबलेट दोनों के साथ लगाया जा सकता है। इसकी MRP 299 रुपये की है लेकिन फ्लिपकार्ट पर यह 161 रुपये की कीमत में मिल रहा है। यह लाल और पीले जैसे 2 अलग अलग रंगों में आता है।
  • Zebronics Zeb-Bro earphone- इस इयरफोन में 3.5 mm ऑडियो जैक दिया गया है। इसमें 10 mm के ड्राइवर्स लगे हुए हैं। बात करने के लिए इसमें माइक भी मौजूद है। यह मोबाइल और टैबलेट दोनों के साथ लगाया जा सकता है। इसकी MRP 399 रुपये की है लेकिन अमेज़न पर यह 149 रुपये की कीमत में मिल रहा है। यह काले, नीले, हरे, लाल और सफ़ेद रंगों में उपलब्ध हैं।Kratos KR E02 Thump earphone- इस इयरफोन में 3.5 mm ऑडियो जैक दिया गया है। इसमें 10 mm के ड्राइवर्स लगे हुए हैं। बात करने के लिए इसमें माइक भी मौजूद है। कंपनी के अनुसार इसमें पॉवरफुल बास, पैसिव नॉइज़ आईसोलेटिंग जैसे फीचर्स मिलते हैं। इसकी MRP 599 रुपये की है लेकिन रिलायंस डिजिटल पर यह 99 रुपये की कीमत में मिल रहा है। यह इयरफोन काले, नीले, पीले, लाल, पर्पल, ग्रे और सफ़ेद रंगों में उपलब्ध हैं।
  • ZeeBee earphone- इस इयरफोन में 3.5 mm ऑडियो जैक दिया गया है। बात करने के लिए इसमें माइक भी मौजूद है। इसमें म्यूजिक सुनने के लिए High Bass का फीचर भी दिया गया है। यह फ्लिपकार्ट पर 59 रुपये की कीमत में मिल रहा है। यह काले रंग में उपलब्ध है।