Friday , February 3 2023
Home / मनोरंजन / विजय सेतुपति की अपकमिंग फिल्म ‘विदुथलाई’ की शूटिंग के दौरान स्टंटमैन एस सुरेश की हुई मौत..

विजय सेतुपति की अपकमिंग फिल्म ‘विदुथलाई’ की शूटिंग के दौरान स्टंटमैन एस सुरेश की हुई मौत..

विजय सेतुपति की अपकमिंग फिल्म ‘विदुथलाई’ की शूटिंग के दौरान स्टंटमैन एस सुरेश की मौत हो गई। स्टंट मास्टर एस सुरेश की उम्र 54 साल थी और यह हादसा तब हुआ जब वह 20 फीट की ऊंचाई से गिर पड़े। सुरेश इस फिल्म के साथ बतौर स्टंट डायरेक्टर के तौर पर जुड़े हुए थे। फिल्म की शूटिंग वंडालुर में चल रही थी जब यह हादसा हुआ और मास्टर सुरेश ने अपनी जान गंवा दी।

क्या था वो स्टंट जिसमें गई सुरेश की जान?
खबरों की मानें तो शूटिंग के दौरान सुरक्षा का खास ख्याल रखा जा रहा था लेकिन बावजूद इसके दुर्भाग्यवश ये हादसा हो गया। जिस शूट में मास्टर सुरेश की जान गई उस स्टंट में उन्हें 20 फीट की ऊंचाई से छलांग लगानी थी। मास्टर सुरेश की सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए उन्हें सेफ्टी रोप दी गई थी। लेकिन जब उन्होंने जंप लगाई तो उनकी सुरक्षा के लिए बांधी गई रस्सी टूट गई। मास्टर सुरेश 20 फीट की हाइट से कूदे और सीधा जमीन से आ टकराए।

हॉस्पिटल लेकर भागी टीम लेकिन नहीं बचे सुरेश
शूटिंग सेट पर मौजूद क्रू आनन-फानन में सुरेश को हॉस्पिटल लेकर भागा जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सेट पर हुई दुर्घटना के बाद पुलिस ने इस मामले की जांस शुरू कर दी है। इस हादसे के बाद फिल्म की शूटिंग फिलहाल रोक दी गई है, घटनास्थल पर मौजूद हर शख्स बुरी तरह सन्न है।

स्टंट करने को काफी एन्जॉय करते थे सुरेश
फिल्मों के लिए स्टंट करना हमेशा से ही बहुत जोखिम का काम रहा है। फिल्म की शूटिंग 2 हिस्सों में होनी थी। विजय सेतुपति फिल्म की शूटिंग के दौरान की तस्वीरें लगातार इंटरनेट पर शेयर कर रहे थे। बात करें मास्टर सुरेश की तो वह पिछले 25 सालों से स्टंट करके फिल्मी सीन्स को रियलिस्टिक बनाने का काम कर रहे थे। लेकिन उनकी जिंदगी ऐसे स्टंट करते हुए ही खत्म हो जाएगी, ये शायद ही किसी ने सोचा था।