Saturday , April 27 2024
Home / खेल जगत / कोलकाता नाईट राइडर्स के सह मालिक शाहरुख खान ने धौनी को लेकर दी ये बड़ी प्रतिक्रिया

कोलकाता नाईट राइडर्स के सह मालिक शाहरुख खान ने धौनी को लेकर दी ये बड़ी प्रतिक्रिया

कोलकाता नाईट राइडर्स के सह मालिक शाहरुख खान ने धौनी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। शाहरुख खान ने तीन शब्दों में जवाब देते हुए लिखा, “नर्वस”। बॉलीवुड के किंग से एक फैन पूछा था कि उन्हें कैसा लगता है जब धौनी उनकी टीम KKR के खिलाफ बैटिंग करने आते हैं।

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी भले ही अब अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट जगत से संन्यास ले चुके हों, लेकिन वह इंडियन प्रीमियर लीग में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) का एक अभिन्न अंग बन चुके हैं। धौनी ने पिछले लीग की शुरुआत में रवींद्र जडेजा को कप्तानी सौंपी थी, लेकिन बाद में वापस कप्तानी की बागडोर संभाल ली थी।

धौनी का डर मैदान पर रहने वालों तक ही सीमित नहीं है। शनिवार को, बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने भी धौनी को लेकर डर को स्वीकार किया। दरअसल, एक शनिवार को एक फैन ने किंग खान से पूछा की जब आईपीएल फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ बल्लेबजी करने आते हैं तो उन्हें कैसा लगता है।

इस पर शाहरुख खान ने तीन शब्दों में रिप्लाई दिया। उन्होंने लिखा, “हा हा नर्वस”। शाहरुख ने कहा, “जब धौनी कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ बल्लेबाजी करने आते हैं तो वह घबरा जाते हैं।” एमएस धौनी की चेन्नई सुपर किंग्स इंडियन प्रीमियर लीग की सबसे सफल फ्रेंचाइजी में से एक है। इसने चार बार आईपीएल का खिताब जीता है। साल 2021 में सुपर किंग्स ने फाइनल में नाइट राइडर्स को हराकर आखिरी बार खिताब जीता था। टीम ने अपना पहला खिताब 2010 में जीता था। वह भी धोनी की कप्तानी में और साल 2011 भी इसका बचाव किया।

धौनी टूर्मानेंट के 16वें सीजन में वापसी करने के लिए तैयार हैं, जहां उनके फिर से टीम का नेतृत्व करने की उम्मीद है। इस बीच, कोलकाता नाइट राइडर्स का नेतृत्व श्रेयस अय्यर कर रहे हैं। फ्रेंचाइजी की नजर 23 दिसंबर को होने वाली आईपीएल नीलामी में अपनी टीम को मजबूत करने पर होगी।