Monday , May 20 2024
Home / MainSlide /  बिग बॉस 16: श्रीजिता ने कहा-टीना को दूसरों को नीचे गिराने से खुशी मिलती है…

 बिग बॉस 16: श्रीजिता ने कहा-टीना को दूसरों को नीचे गिराने से खुशी मिलती है…

बिग बॉस 16 में पहले दिन से साफ है कि टीना दत्ता और श्रीजिता डे के बीच दोस्ती जैसा कुछ भी नहीं है। अब जब कि श्रीजिता शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री बनकर आई हैं, उन्होंने टीना के खिलाफ कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। अपकमिंग एपिसोड में डे को सौंदर्या शर्मा के साथ बातचीत करते दिखाई जाएंगी। ये दोनों टीना के बारे में डिस्कस कर रही हैं और इस दौरान श्रीजिता ने टीना पर कुछ गंभीर आरोप लगाए।

शो के नए प्रोमो में देखा गया कि श्रीजिता ने सौंदर्या से कहा कि टीना को लड़कों का ध्यान आकर्षित करना पसंद है। उन्होंने आगे दावा किया कि टीना ने घर तोड़ने वाली बनने की कोशिश की थी, और इस तरह वह अकेली रह गईं। श्रीजिता ने कहा, ‘लड़कों के अटेंशन के बिना, रह ही नहीं पाती। इसने बहुत लोगों के घर तोड़ने की कोशिश की है, खुद का घर इसलिए नहीं बसा पाई।’ श्रीजिता ने यह भी कहा कि टीना को दूसरों को नीचे गिराने से खुशी मिलती है।  

अब मजा तो तब है जब टीना दत्ता को बिग बॉस या फिर वीकेंड का वार पर सलमान खान श्रीजिता और सौंदर्या के बीच की बातचीत के बारे में बताएं। उनका कैसा रिएक्शन होगा ये देखने के लिए फैंस बेताब हो रहे हैं। साथ ही बता दें कि कंटेस्टेंट को शो के अंदर ना ही बाहर के लोगों या उनकी बातें करने की इजाजत है। तो ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि बिग बॉस इस बातचीत को हाउस रूल्स का उल्लंघन मानते हैं या नहीं। 

एमसी स्टैन ने दी शालीन को धमकी

इसी बीच बता दें कि घर में शालीन भनोट और एमसी स्टैन के बीच जबरदस्त बहस हो गई। जिसके बीच स्टैन ने शालीन को धमकी दे दी। अब बिग बॉस से लेकर सोशल मीडिया तक इसे लेकर घमासान मचा हुआ है। शालीन के पैरेंट्स ने एक पोस्ट लिखकर शो के मेकर्स से गुहार लगाई की है कि उनके बेटे की जान खतरे में है तो कोई सख्त कदम उठाया जाए।