Saturday , September 21 2024
Home / MainSlide / पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने ईशान को लेकर की एक बड़ी भविष्यवाणी..

पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने ईशान को लेकर की एक बड़ी भविष्यवाणी..

Ishan Kishan ने बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज में अपना दोहरा शतक जड़ा था। इसी कड़ी में पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने ईशान को लेकर एक बड़ी भविष्यवाणी की है। उनका मानना है कि ईशान के बल्ले से जल्द ही वनडे का तिहरा शतक निकल सकता है।

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज ईशान किशन के लिए साल 2022 काफी यादगार रहा, जहां उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज के आखिरी मुकाबले में ओपनिंग कर दोहरा शतक जड़ा। बता दें ईशान ने124 गेंदों का सामना करते हुए अपना दोहरा शतक पूरा कर हर किसी को प्रभावित किया। इसी कड़ी में पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने हाल ही में ईशान को लेकर एक बड़ी भविष्यवाणी की है। उनका मानना है कि इस युवा बल्लेबाज के बल्ले से जल्द ही वनडे का तिहरा शतक निकल सकता है।

Sunil Gavaskar ने Ishan Kishan को लेकर की बड़ी भविष्यवाणी

भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर और मौजूदा कमेंटेटर सुनील गावस्कर ने युवा बल्लेबाज ईशान किशन की जमकर तारीफ करते एक बड़ा बयान दिया है। सुनील ने बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज खत्म होने के बाद स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत करते हुए कहा कि ईशान किशन भविष्य में वनडे का तिहरा शतक जड़ सकते है। उन्होंने अपने बयान में कहा,

ऐसा है ईशान किशन का क्रिकेट करियर

वहीं अगर बात करें ईशान किशन के क्रिकेट करियर की तो बता दें ईशान ने टी-20 क्रिकेट में 145 मैच खेलते हुए 3774 रन बनाए है, जिसमें उनका हाइस्ट स्कोर नाबाद 113 रन और उनका स्ट्राइक रेट 131.04 का रहा। वहीं वनडे में कुल 9 मैच खेलते हुए उन्होंने 477 रन बनाए है।