Friday , September 20 2024
Home / MainSlide / एक मोटरसाईकिल पर तीन सवारों के साथ 10 पेटी शराब की बरामदगी की होंगी जांच

एक मोटरसाईकिल पर तीन सवारों के साथ 10 पेटी शराब की बरामदगी की होंगी जांच

रायपुर 03 जनवरी।छत्तीसगढ़ विधानसभा में आज एक मोटरसाईकिल पर तीन सवारों के साथ 10 पेटी की शराब की बरामदगी के मामले की आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने जांच करवाने का आश्वासन दिया हैं।

     कांग्रेस सदस्य श्रीमती छत्री चंदू साहू ने आज प्रश्नोत्तरकाल में पूरक प्रश्नों में यह मामला उठाते हुए कहा कि एक मोटरसाईकिल पर तीन सवारों के साथ 10 पेटी की शराब की बरामदगी दिखाई गई है, क्या यह संभव है। उन्होने कहा कि गिरफ्तार युवकों में एक कक्षा आठ का छात्र है।श्रीमती साहू ने इस मामले में जिम्मेदार लोगो के खिलाफ कार्रवाई की सदन में घोषणा की मांग करते हुए निर्दोष छात्र के खिलाफ बनाए गए मामले को शून्य करने की मांग की।

     वरिष्ठ भाजपा सदस्य बृजमोहन अग्रवाल ने इसे गंभीर मामला बताते हुए बच्चों का भविष्य बर्बाद करने की यह कोशिश है।उन्होने कहा कि सम्बधित अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की घोषणा करने के साथ ही सरकार को मुआवजे का भी ऐलान करना चाहिए।दुश्मनी निकालने के लिए इस तरह की कार्यवाई हो रही है।

    मंत्री लखमा ने कहा कि महिला सदस्य ने गंभीर मामले को उठाया है।सरकार इस मामले की जांच करवायेगी और जो भी दोषी पाया जायेगा,उसके खिलाफ कार्रवाई होगी।विपक्षी सदस्य दोषी धिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की सदन में घोषणा की मांग करने लगे जिसको लेकर दोनो पक्षों में नोकझोक भी हुई।