Saturday , March 2 2024
Home / MainSlide / किसानों को 25 दिसम्बर को दो साल के बकाया बोनस का भुगतान – साय

किसानों को 25 दिसम्बर को दो साल के बकाया बोनस का भुगतान – साय

रायपुर 10 दिसम्बर।छत्तीसगढ़ प्रदेश भाजपा विधायक दल की बैठक में नेता चुने जाने के बाद नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने कहा कि वादे के मुताबिक किसानों को 25 दिसम्बर को धान के दो साल के बकाया बोनस का भुगतान किया जायेगा।

     श्री साय ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सहित केंद्रीय नेतृत्व, प्रदेश भाजपा प्रभारी ओम माथुर, चुनाव सह प्रभारी केंद्रीय मंत्री मनसुख मांडविया, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह,संगठन सह प्रभारी नितिन नबीन, प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव सहित सभी विधायकों के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ की जनता ने भाजपा को जो जिम्मेदारी सौंपी है, उसमें भाजपा की सरकार जनता की कसौटी पर खरी उतरेगी। 25 दिसंबर को किसानों को दो साल के बकाया बोनस का भुगतान कर दिया जाएगा। मोदी जी की सभी गारंटी पूरी होंगी।

     उन्होने कहा कि भाजपा की सरकार अपने संकल्प को सर्वोच्च प्राथमिकता के साथ पूरे करेगी। हम सभी अभी से जनता के सपनों को पूरा करने में जुटेंगे। छत्तीसगढ़ सुशासन, विकास और लोक समृद्धि की त्रिवेणी बनेगा। वनांचलों का तेज गति से विकास होगा।प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा की मंशा के अनुसार छत्तीसगढ़ के वनांचलों का, वहां के निवासियों का विकास होगा। भाजपा की सरकार राज्य के हर हिस्से को विकास की नई दिशा देगी।

    इससे पूर्व भाजपा पर्यवेक्षक केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा, केंद्रीय मंत्री सर्वानंद सोनोवाल, राष्ट्रीय महामंत्री दुष्यंत कुमार गौतम की उपस्थिति में भाजपा विधायक दल की बैठक प्रदेश मुख्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर स्थित सभागार में आहूत की गई। इस अवसर पर श्री मुंडा ने राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की ओर से छत्तीसगढ़ की जनता को बधाई देते हुए कहा कि जनता ने जिस तरह मोदी जी, शाह जी और माथुर जी के प्रयासों को मंजिल तक पहुंचाया है, उसके लिए हम छत्तीसगढ़ की जनता के आभारी हैं। राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा जी के संगठन नेतृत्व में भाजपा ने यह सफलता हासिल की है और यह सुनिश्चित कर दिया है कि आने वाले लोकसभा चुनाव में छत्तीसगढ़ की सभी 11 सीटें जीतेंगे।

  छत्तीसगढ़ प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरुण साव ने भाजपा की जीत को ऐतिहासिक करार देते हुए कहा कि इस बार चुनाव में न सिर्फ हमारी सीटें बढ़ीं बल्कि वोट प्रतिशत में भी भाजपा ने छलांग लगाई है। इसके लिए हम जनता के आभारी हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश प्रभारी ओम माथुर, चुनाव सह प्रभारी मनसुख मांडविया, संगठन सह प्रभारी नितिन नबीन के मार्गदर्शन और प्रयास को हमारा नमन है। छत्तीसगढ़ की जनता ने कांग्रेस के कुशासन से मुक्त होकर राज्य को भाजपा के भरोसेमंद हाथों में सौंपा है। उन्होंने कहा कि ओम माथुर जहां भी प्रभारी बनकर जाते हैं, भाजपा की जीत तय हो जाती है।

   भाजपा विधायक दल के नेता निर्वाचन की प्रक्रिया में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने  विष्णु देव साय के नाम का प्रस्ताव किया। जिसका समर्थन प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरुण साव एवं वरिष्ठतम विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने किया। इसके बाद विधायक दल ने सर्वसम्मति से विष्णुदेव साय को अपना नेता चुनते हुए उन्हें बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

   इस अवसर पर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कहा कि यह जीत छत्तीसगढ़ का मनोबल बढ़ाने वाली है। इससे कुशासन का, भ्रष्टाचार का, माफिया का, अपराध का, अन्याय का, अत्याचार का, घोटाला राज खत्म हुआ है।